गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स से छीना मैच, राहुल तेवतिया ने 2 छक्के लगाकर सभी को किया हैरान

GLvPBKS
प्रतिरूप फोटो
अनुराग गुप्ता । Apr 08, 2022 11:41PM
गुजरात टाइटन्स ने आईपीएल में शुक्रवार को पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराया। इस दौरान राहुल तेवरिया ने अंतिम की 2 गेंदों पर 2 छक्के मारकर मैच खत्म किया। लियाम लिविंगस्टोन की एक और धमाकेदार पारी से पंजाब किंग्स ने राशिद खान के झटकों के बावजूद गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल में 9 विकेट पर 189 रन बनाए।

मुंबई। गुजरात टाइटंस ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस दौरान राहुल तेवरिया ने अंतिम की 2 गेंदों पर 2 छक्के मारकर मैच खत्म किया। लियाम लिविंगस्टोन की एक और धमाकेदार पारी से पंजाब किंग्स ने राशिद खान के झटकों के बावजूद गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल में 9 विकेट पर 189 रन बनाए। जिसका पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की। 

इसे भी पढ़ें: फिजियोथेरेपिस्ट जेम्स पाइप के साथ लखनऊ के खिलाड़ियों ने गाया 'स्वीट सुपर जायंट्स' गाना, गौतम गंभीर ने भी उठाया लुत्फ 

रोमांचक रहा अंतिम ओवर

मयंक अग्रवाल ने ओडिम स्मिथ पर भरोसा जताते हुए आखिरी ओवर दिया। जिसमें हार्दिक पांड्या रन हुए और राहुल तेवतिया ने लगातार दो छक्के जड़े। ओडिम स्मिथ ने 3 ओवर में 35 रन पिटवाए।

लिविंगस्टोन ने खेली तूफानी पारी

लियाम लिविंगस्टोन ने 27 गेंदों पर 64 रन की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 4 छक्के जड़े। उनके अलावा शिखर धवन ने 30 गेंदों पर 35 रन की तथा नौवें नंबर के बल्लेबाज राहुल चाहर ने 14 गेंदों पर नाबाद 22 रन की पारी खेली। जिसकी बदौलत पंजाब किंग्स एक सम्मानजनक स्कोर बना पाने में कामयाब हो पाई। 

इसे भी पढ़ें: मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन पर बोले कप्तान रोहित, टीम को जीत की भूख दिखानी होगी 

गुजरात के गेंदबाजों ने बरपाया कहर

गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया लेकिन रन की गति को धीमी कर पाने में कामयाबी नहीं मिली। स्टार लेग स्पिनर राशिद खान ने 22 रन देकर 3 जबकि अपना पहला मैच खेल रहे तेज गेंदबाज दर्शन नालकंडे ने 37 रन देकर 2 विकेट चटकाए। इसके अलावा हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी और लॉकी फर्ग्यूसन के हिस्से में एक-एक विकेट आया।

अन्य न्यूज़