IPL 2021: प्ले-ऑफ़ की रेस से बाहर हुई सनराइजर्स हैदराबाद, PBKS ने 5 रन से दर्ज की जीत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2021   23:14
IPL 2021: प्ले-ऑफ़ की रेस से बाहर हुई सनराइजर्स हैदराबाद, PBKS ने 5 रन से दर्ज की जीत

बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद पंजाब किंग्स के बल्लेबाज धीमे विकेट पर जूझते दिखे जिससे उनके बीच कोई बड़ी भागीदारी नहीं बन सकी।

दुबई। पंजाब किंग्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को पांच रन से हराया। वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर के 19 रन देकर तीन विकेट के शानदार स्पैल से सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में पंजाब किंग्स को सात विकेट पर 125 रन ही बनाने दिये। बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद पंजाब किंग्स के बल्लेबाज धीमे विकेट पर जूझते दिखे जिससे उनके बीच कोई बड़ी भागीदारी नहीं बन सकी। टीम के लिये सबसे बड़ी भागीदारी क्रिस गेल और ऐडन मार्कराम के बीच तीसरे विकेट के लिये बनी जो 30 रन की थी। मार्कराम 32 गेंद में 27 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे। पिछले मैच में 49 रन की पारी खेलने वाले कप्तान केएल राहुल (21 गेंद में 21 रन) इस मैच में जल्दी पांचवें ओवर में आउट हो गये जिन्हें होल्डर ने अपने स्पैल की पहली गेंद पर पवेलियन भेज दिया।

दूसरे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (05) भी इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर होल्डर का दूसरा शिकार बने। मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 67 रन की पारी खेलने वाले अग्रवाल होल्डर की गेंद पर केन विलियम्सन को मिडऑफ में कैच दे बैठे। पंजाब किंग्स का स्कोर पॉवरप्ले में दो विकेट पर 29 रन था। अगले ही ओवर में उनका तीसरा विकेट गिर सकता था लेकिन डेविड वार्नर ने खलील अहमद की गेंद पर मार्कराम का कैच छोड़ दिया। पंजाब की टीम का स्कोर 10 ओवर में दो विकेट पर 55 रन था। अपने बड़े शॉट के लिये मशहूर गेल आक्रामकता नहीं दिखा सके और 17 गेंद में 14 रन बनाकर राशिद खान की गेंद पर आउट हुए। निकोलस पूरन (08) भी वेस्टइंडीज के अपने सीनियर साथी की तरह अगले ओवर में पवेलियन पहुंच गये।

मार्कराम की पारी 15वें ओवर में समाप्त हुई जब वह पारी को बढ़ाने के प्रयास में बड़े शॉट लगाने की कोशिश कर रहे थे। दीपक हुड्डा (13) ने कुछ आकर्षक शाट लगाने के बाद स्थानापन्न क्षेत्ररक्षक जे सुचित को कैच दे दिया। पंजाब किंग्स ने भुवनेश्वर कुमार के पारी के अंतिम ओवर में 14 रन जोड़े और पारी सात विकेट पर 125 रन पर समाप्त की। हरप्रीत बरार 18 गेंद में इतने ही रन बनाकर नाबाद रहे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।