पाकिस्तान जाकर भी सीरीज को लेकर सस्पेंस! अज्ञात वायरस की चपेट में आए इंग्लैंड के कई खिलाड़ी

England test team
ANI
अंकित सिंह । Nov 30, 2022 1:55PM
जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड के कई खिलाड़ी अज्ञात वायरस की चपेट में हैं। खबर तो यह है कि कप्तान बेन स्टोक्स के अलावा टीम के 13 अन्य खिलाड़ी भी इस वायरस की चपेट में है। फिलहाल इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के रावलपिंडी में हैं। इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों को आराम करने की सलाह दी गई है।
रावलपिंडी। इंग्लैंड क्रिकेट टीम फिलहाल पाकिस्तान के दौरे पर है। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 1 दिसंबर से टेस्ट मैच की सीरीज खेली जानी है। इसके लिए तैयारियां लगातार की जा रही थी। हालांकि, इंग्लैंड टीम पर एक ऐसा संकट आ गया है जिसकी वजह से सीरीज को लेकर सस्पेंस देखा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इंग्लैंड के कई खिलाड़ी अज्ञात वायरस की चपेट में हैं। खबर तो यह है कि कप्तान बेन स्टोक्स के अलावा टीम के 13 अन्य खिलाड़ी भी इस वायरस की चपेट में है। फिलहाल इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के रावलपिंडी में हैं। इंग्लैंड के सभी खिलाड़ियों को आराम करने की सलाह दी गई है।

इसे भी पढ़ें: सानिया और शोएब की तलाक की खबरों के बीच आया रूमर्ड GF आयशा का बयान, क्रिकेटर से शादी को लेकर खोला राज

बताया जा रहा है कि यह खिलाड़ी पिछले दिनों से ही अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान में 17 साल में अपना पहला टेस्ट खेलेगी। प्रैक्टिस के लिए टीम के केवल 5 खिलाड़ी ही मैदान में पहुंचे। बाकी के सभी खिलाड़ी होटल में ही मौजूद रहे। इसका मतलब साफ है कि कहीं ना कहीं ज्यादातर खिलाड़ी इस अज्ञात वायरस की चपेट में हैं। फिलहाल टीम मैनेजमेंट ने इसको लेकर विस्तृत जानकारी नहीं दी है। यह भी नहीं बताया गया है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी किस वजह से अस्वस्थ हैं और उनकी संख्या कितनी है। लेकिन फिलहाल जो कहा जा रहा है वह यही है कि कुछ खिलाड़ी अस्वस्थ हैं जिन्हें आराम करने के लिए होटल में ही रुकने की सलाह दी गई है। 

इसे भी पढ़ें: IndvsNZ के बीच होने वाले अंतिम मुकाबले में सुर्य कुमार यादव बना सकते हैं नया रिकॉर्ड

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को श्रृंखला के लिए ट्रॉफी अनावरण का जो कार्यक्रम था, उसको भी टालना पड़ा। खबर के मुताबिक अब यह कार्यक्रम गुरुवार को टॉस से पहले ही कराया जाएगा। लेकिन सवाल अभी भी बरकरार है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी कल तक कितने स्वस्थ हो पाएंगे। इंग्लैंड ने 2005 में पाकिस्तान का दौरा किया था। उसके बाद से अब तक टीम ने कोई दौरा नहीं किया है। इंग्लैंड को पाकिस्तान में तीन मैचों की श्रृंखला खेलनी है। पहले मैच के लिए टीम का ऐलान किया गया है जिसमें आल राउंडर लियाम लिविंगस्टोन पदार्पण करेंगे जबकि बेन डकेट जाक क्रॉले के साथ पारी का आगाज करेंगे। 

अन्य न्यूज़