IPL 2022: बीच टूर्नामेंट में जडेजा ने छोड़ी CSK की कप्तानी, फिर से धोनी के हाथों में टीम की कमान

IPL 2022: बीच टूर्नामेंट में जडेजा ने छोड़ी CSK की कप्तानी, फिर से धोनी के हाथों में टीम की कमान
ANI pictures

रविंद्र जडेजा ने बीच टूर्नामेंट में ही धोनी को एक बार फिर से कप्तानी सौंपने का फैसला किया है। आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के नियमित कप्तान के तौर पर अब तक महेंद्र सिंह धोनी ही रहे हैं। लेकिन इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही रविंद्र जडेजा को टीम की कप्तानी दे दी गई।

आईपीएल का रोमांच खूब चल रहा है। इन सब के बीच बड़ी खबर चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी हुई आ रही है। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स की कमान एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में चली गई है। रविंद्र जडेजा ने बीच टूर्नामेंट में ही धोनी को एक बार फिर से कप्तानी सौंपने का फैसला किया है। आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के नियमित कप्तान के तौर पर अब तक महेंद्र सिंह धोनी ही रहे हैं। लेकिन इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही रविंद्र जडेजा को टीम की कप्तानी दे दी गई। वर्तमान में इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा है। चार आईपीएल खिताब जीत चुकी चेन्नई लगभग टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है।

चेन्नई की ओर से एक विज्ञप्ति जारी कर यह जानकारी दी गई। जानकारी के मुताबिक जडेजा सीएसके की कप्तानी वापस एमएस धोनी को सौंपेंगे। रवींद्र जडेजा ने अपने खेल पर अधिक ध्यान केंद्रित करने और ध्यान केंद्रित करने के लिए कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है और एमएस धोनी से सीएसके का नेतृत्व करने का अनुरोध किया है। एमएस धोनी ने बड़े हित में सीएसके का नेतृत्व करना और जडेजा को अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देना स्वीकार किया है। 2021 की विजेता टीम ने इस बार के आईपीएल में अब तक 8 मुकाबले खेले हैं और जिसमें से सिर्फ 2 में ही जीत हासिल हुई है।