रवि शास्त्री ने अपने कोचिंग करियर के लिए कर दी भविष्यवाणी, बाहर से लेंगे मैच का मजा

Ravi Shastri
ANI
सुमित निर्वाल । Sep 17, 2022 11:03AM
भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने अपने कोचिंग करियर को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। बता दें, रवि शास्त्री की कोचिंग में भारतीय टीम ने कई बड़ी जीत दर्ज की हैं। हालांकि, भारतीय टीम उनके कार्यकाल में 2021 में हुए टी-20 विश्व कप का खिताब अपने नाम करने में कामयाब नहीं हो सकी।

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने अपने कोचिंग करियर को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। बता दें  रवि शास्त्री की कोचिंग में भारतीय टीम ने कई बड़ी जीत दर्ज की हैं। इतना ही नहीं टीम इंडिया ने  विदेश में टेस्ट क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन किया। 

हालांकि, भारतीय टीम उनके कार्यकाल में 2021 में हुए टी-20 विश्व कप का खिताब अपने नाम करने में कामयाब नहीं हो सकी। विश्व कप के बाद ही पूर्व कोच का कार्यकाल खत्म हो गया। उसके बाद राहुल द्रविण को टीम की कमान सौंपी गई। अब यह देखना होगा कि आगामी विश्व कप में राहुल द्रविण के नेतृत्व में भारतीय टीम कैसा प्रदर्शन करती है। 

रवि शास्त्री फिर से कर रहें हैं कमेंट्री

आपको बता दें, पूर्व कोच लंबे समय तक कमेंट्री करने के बाद टीम इंडिया के कोच बने थे। वहीं, हार से मिली विदाई के बाद रवि शास्त्री ने एक बार फिर कमेंट्री शुरु कर दी है। अब उन्होने अपने कोचिंग करियर को लेकर बात की है।

रवि शास्त्री ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, "कोचिंग में अब मेरा करियर खत्म हो चुका है। 7 साल जितना करना था, मैंने कर लिया है। अगर मैं कुछ कोचिंग करूंगा, तो यह जमीनी स्तर पर होगा। मेरी एक कंपनी है, जो इसे कर रही है। मैं उसमें भाग लूंगा। एक कोच के रूप में मेरा समय समाप्त हो गया है, अब मैं खेल को दूर से देखूंगा और इसका मजा लूंगा।"  

अन्य न्यूज़