लखनऊ में क्रिकेटर मिचेल जॉनसन के होटल रूम में मिला सांप, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर, पूछा यह सवाल

snake in hotel
Insta @ Mitchell Johnson
अंकित सिंह । Sep 19, 2022 9:11PM
जॉनसन लीजेंड्स लीग में इंडिया कैपिटल्स के हिस्सा हैं। हालांकि, लखनऊ में जॉनसन के साथ एक अजीबोगरीब घटना हुई। जॉनसन के होटल के कमरे में एक जहरीला सांप पाया गया है। जॉनसन ने सांप की फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने सांप की प्रजाति के बारे में पूछा।

ऑस्ट्रेलिया के सुपर फास्ट गेंदबाज रहे मिचेल जॉनसन इन दिनों भारत दौरे पर हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर हो चुके मिचेल जॉनसन फिलहाल रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज और लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के हिस्सा हैं। फिलहाल लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेलने के लिए उनकी टीम लखनऊ में है। इसलिए वह फिलहाल लखनऊ के ही होटल में रुके हुए हैं। जॉनसन लीजेंड्स लीग में इंडिया कैपिटल्स के हिस्सा हैं। हालांकि, लखनऊ में जॉनसन के साथ एक अजीबोगरीब घटना हुई। जॉनसन के होटल के कमरे में एक जहरीला सांप पाया गया है। जॉनसन ने सांप की फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने सांप की प्रजाति के बारे में पूछा।

इसे भी पढ़ें: धोनी-विराट को लेकर गौतम गंभीर के बयान ने उड़ा दिए होश! कहा- 'ड्रेसिंग रूम में स्टार या हीरो पैदा न करें'

फोटो साझा करते हुए मिचेल जॉनसन ने लिखा कि किसी को पता है कि यह किस प्रकार का सांप है? बस मेरे कमरे के दरवाजे पर लटका हुआ है? अभी भी अनिश्चित हूं कि यह वास्तव में क्या है? अब तक भारत के लखनऊ में दिलचस्प जर्नी रही है? मिचेल जॉनसन दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों में आते थे। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को कई अहम मुकाबलों में जीत दिलवाई है। मिचेल जॉनसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 73 टेस्ट मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 313 विकेट चटकाए। 153 एकदिवसीय मुकाबले में जॉनसन के खाते में 240 विकेट है जबकि 30 टी-20 मुकाबलों में उन्होंने 38 विकेट चटकाए हैं। जॉनसन ने आईपीएल के 54 मुकाबले भी खेले हैं जिसमें उनके खाते में 61 विकेट है। जॉनसन ने टेस्ट क्रिकेट में 1 शतक भी जमाया है टेस्ट मैच के 109 पारियों में उन्होंने 2065 रन बनाए हैं। 

अन्य न्यूज़