सनराइजर्स की जीत पर कप्तान विलियमसन बोले- टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 28, 2021   09:48
सनराइजर्स की जीत पर कप्तान विलियमसन बोले- टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ

सनराइजर्स के कप्तान विलियमसन ने कहा कि, टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ है।हैदराबाद ने 165 रन की लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाकर 10 मैचों में सत्र की दूसरी जीत दर्ज की।

दुबई। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में सोमवार को सात विकेट की प्रभावशाली जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ है। हैदराबाद ने 165 रन की लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाकर 10 मैचों में सत्र की दूसरी जीत दर्ज की। टीम के लिए पहला मैच खेल रहे  जेसन रॉय ने 60 (42 गेंद में) और विलियमसन ने नाबाद 51 (41 गेंद) रन की पारी खेली।

इसे भी पढ़ें: घुटने की चोट के बाद यूएई से लौटे कुलदीप यादव, घरेलू सत्र से हो सकते हैं बाहर

विलियमसन ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘‘ आखिरकार कुछ अच्छा महसूस हो रहा है। हम कह सकते हैं कि हमारे प्रदर्शन में सुधार हुआ है। आज खिलाड़ियों की भूमिकाएं पहले से तय कर दी गई थी। मैं युवा खिलाड़ियों को प्रदर्शन करते हुए देखना चाहता था।’’ विलियमसन ने मैच में वापसी के लिए अपने गेंदबाजों की सराहना करने के साथ रॉय की पारी की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘‘राजस्थान की पारी में अंतिम दो ओवर हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण थे। संजू (सैमसन) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन हमने भी उन्हें एक ऐसे स्कोर पर रोकने में सफल रहे जिसे हासिल किया जा सकता था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ रॉय ने टीम में ऊर्जा का संचार किया। उसने शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें मौका नहीं मिल पा रहा था लेकिन वह खेलने के लिए हमेशा से तैयार थे।’’ मैन ऑफ द मैच रॉय टीम के लिए अपने पहले मैच में अर्धशतक लगाकर खुश है। उन्होंने कहा, ‘‘ मैं काफी खुश हूं, मैं इस मौके के लिए सनराइजर्स (हैदराबाद) का शुक्रगुजार हूं। मैं भले ही खेल नहीं रहा था लेकिन नेट सत्र में लगातार कड़ी मेहनत कर रहा था।

इसे भी पढ़ें: मोईन अली ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा, सीमित ओवरों के लिए खेलते रहेंगे

इस पुरस्कार के लिए आभार। हमने आज अच्छा प्रदर्शन किया। लक्ष्य हासिल करने की खुशी है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह हमारे लिए एक मुश्किल टूर्नामेंट रहा है लेकिन आज हमने एक बड़े लक्ष्य का पीछा किया जो कि शानदार है।’’ मैच में 82 रन की शानदार पारी खेलने वाले राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि उनकी टीम आखिरी ओवरों में और 10-20 रन बना सकती थी।   उन्होंने कहा, ‘‘ हमने अच्छा स्कोर खड़ा किया था क्योंकि विकेट पर गेंद थोड़ा रूक कर आ रही थी और वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। हां, हम 10 या 20 रन और बना सकते थे। आप कह सकते है कि हमारी पारी के आखिरी ओवरों में बड़ा अंतर पैदा हुआ।’’ राजस्थान की टीम आखिरी दो ओवरों में सिर्फ 11 रन बना सकी थी। सैमसन से कहा कि टीम को बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी सुधार करना होगा। उन्होंने कहा, ‘‘ हमें अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभाग में ध्यान देने की जरूरत है।  हमें हर गेंद पर अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा हमें अपने खेल के स्तर को ऊंचा करना होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।