IPL 2022। अंतत: रन मशीन का चला बल्ला, मौजूदा सत्र में पहली बार कोहली ने खेली विराट पारी

IPL 2022। अंतत: रन मशीन का चला बल्ला, मौजूदा सत्र में पहली बार कोहली ने खेली विराट पारी
प्रतिरूप फोटो
Twitter

गुजरात के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला खूब चला और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि विराट कोहली का फॉर्म वापस लौट आया है। रन मशीन माने जाने वाले विराट कोहली ने मौजूद सत्र में पहली अर्धशतकीय पारी खेली है। खबर लिखे जाने तक विराट कोहली के बल्ले से 55 रन निकले हैं, अभी भी वो क्रीज पर मौजूद हैं।

मुंबई। गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 43वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर पूरे आत्मविश्वास के साथ ब्रेबोन स्टेडियम में उतरी। इस दौरान बेंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से पारी की शुरुआत की। ऐसे में विराट कोहली ने मौजूदा सत्र में पहली अर्धशतकीय पारी खेली। हालांकि अभी भी उनके बल्ले से रन निकल रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: क्या ट्विटर के बाद स्विगी को भी खरीदेंगे एलन मस्क ? शुभमन गिल ने ट्वीट कर किया अनुरोध 

बेंगलोर के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली ने अब तक 9 मैचों में 128 रनों की पारी खेली थी। जिसमें उनका सर्वोच्च प्रदर्शन 48 रनों का था। इतना ही नहीं मौजूदा सत्र में विराट कोहली दो बार गोल्डन डक आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं। जबकि पिछले मैच में ओपनिंग करते हुए महज 9 रन ही बना पाए थे। हालांकि गुजरात के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला खूब चला और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि विराट कोहली का फॉर्म वापस लौट आया है।

विराट ने जड़ा अर्धशतक

रन मशीन माने जाने वाले विराट कोहली ने मौजूद सत्र में पहली अर्धशतकीय पारी खेली है। खबर लिखे जाने तक विराट कोहली के बल्ले से 58 रन निकले, जिसमें 6 चौके और एक छक्का भी शामिल है। हालांकि मोहम्मद शमी के हाथों विराट कोहली बोल्ड हो गए।

इसे भी पढ़ें: IPL 2022। डिकॉक ने जीता दिल, राजस्थान के सामने होगी मुंबई 

टॉप पर हैं विराट कोहली

आईपीएल इतिहास की बात की जाए तो अभी तक कोई भी खिलाड़ी विराट कोहली के करीब भी नहीं पहुंच पाया है। उन्होंने 214 मुकाबलों में 36.79 के औसत से 6402 रन बनाए हैं। जिसमें 5 शतक और 42 अर्धशतक शामिल हैं। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 113 है।