क्या ट्विटर के बाद स्विगी को भी खरीदेंगे एलन मस्क ? शुभमन गिल ने ट्वीट कर किया अनुरोध

क्या ट्विटर के बाद स्विगी को भी खरीदेंगे एलन मस्क ? शुभमन गिल ने ट्वीट कर किया अनुरोध
प्रतिरूप फोटो
ANI Image

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर यानी की 3368 अरब रुपए की कीमत पर खरीद लिया है। इसी के साथ ही एलन मस्क को अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भर-भरकर सुझाव मिल रहे हैं। ऐसे में लखनऊ सुपर जाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने उन्हें एक सुझाव दिया है।

नयी दिल्ली। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे और जिन्हें नहीं पता है उन्होंने ट्विटर के साथ उनकी डील की खबरें पढ़ी ही होंगी। एलन मस्क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर यानी की 3368 अरब रुपए की कीमत पर खरीद लिया है। इसी के साथ ही एलन मस्क को अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भर-भरकर सुझाव मिल रहे हैं। ऐसे में लखनऊ सुपर जाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने उन्हें एक सुझाव दिया है। 

इसे भी पढ़ें: एलन मस्क ने बेचे चार अरब डॉलर कीमत के शेयर, टेस्ला के निवेशकों को सता रहा यह डर 

शुभमन गिल ने हैशटैग स्विगी के साथ ट्वीट किया कि एलन मस्क कृपया स्विगी खरीदें ताकि वे समय पर डिलीवरी कर सकें। शुभमन गिल के ट्वीट करने के कुछ मिनट बाद ही पोस्ट वायरल हो गया और इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं आने लगी। कुछ यूजर्स ने तो शुभमन गिल को भी ट्रोल किया।

इसे भी पढ़ें: एक बार में ही जानिए एलन मस्क के ट्विटर डील के अलावा अन्य बड़े तकनीकी अधिग्रहण 

खबर लिखे जाने तक शुभमन गिल के पोस्ट पर 50 हजार से ज्यादा लाइक्स, 2700 से अधिक रिट्वीट हो चुके हैं। दरअसल, कुछ यूजर्स शुभमन गिल की इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हुए। हालांकि स्विगी ने भी उनके ट्वीट पर प्रितिक्रिया दी है। स्विगी केयर ने ट्वीट किया कि हाय शुभमन गिल। ट्विटर हो या न हो, हम केवल यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके ऑर्डर के साथ सब कुछ ठीक है। अपनी जानकारी हमें डीएम करें।