दीपिका-रणवीर की शादी से लेकर रिसेप्शन तक क्या क्या हुआ खास

दीपिका-रणवीर की शादी से लेकर रिसेप्शन तक क्या क्या हुआ खास

इटली के लेक कोमो में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई बॉलीवुड के सबसे ख़ूबसूरत कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शाही शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। दीपिका-रणवीर ने शादी की तस्वीरों के लिये, फ़ैंस को काफ़ी इंतज़ार कराया।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शाही 

इटली के लेक कोमो में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई बॉलीवुड के सबसे ख़ूबसूरत कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शाही शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। दीपिका-रणवीर ने शादी की तस्वीरों के लिये, फ़ैंस को काफ़ी इंतज़ार कराया। पर चलो कोई बात नहीं, हम उनकी प्राइवेसी का पूरा सम्मान करते हैं। भले ही इनकी शादी की तस्वीरों के लिये लंबा इंतज़ार करना पड़ा, लेकिन जब से फ़ोटोज़ देखी हैं, उन पर से नज़रें नहीं हट रहीं हैं।

लंहगे से ज्वैलरी तक

Sabyasachi Mukharjee के डिज़ाइन किये हुए लंहगे में दीपिका एकदम किसी महारानी की तरह दिख रही हैं। एक्ट्रेस का दुप्टा भी बेहद ख़ास तरीके से डिज़ाइन किया था, जिसमें संस्कृत में सदा सौभाग्यवती भव: लिखा हुआ था। लंहगे से ज्वैलरी तक, दीपिका की हर चीज़ बेहद ख़ास स्टाइल में डिज़ाइन की गई है। इस तस्वीर में आप दीपिका की उंगली में स्टाइलिश अंगूठी देख सकते हैं, लेकिन इसकी कीमत हम सब की उम्मीद से बहुत ज़्यादा है। BollywoodLife की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका की इंग्जेमेंट रिंग की कीमत 3 करोड़ रुपये है। 

कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों से शादी 

इस स्टार कपल ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों से शादी की है। इस दौरान मीडिया को समारोह से पूरी तरह दूर रखा गया, जिससे उनकी शादी की तस्वीरें तुरंत नहीं दिख सकीं। इनमें से कुछ फोटो रणवीर सिंह ने भी शेयर की हैं। एक फोटो में रणवीर, दीपिका की मांग भरते नजर आ रहे हैं । शायद ये रणवीर की फेवरेट तस्वीरों में से एक होगी । इनमे से कुछ तस्वीरें तो शादी के दौरान होने वाली रस्मों की हैं। शादी की तस्वीर से पहले दीपिका की मेहंदी की तस्वीरें भी आमने आई।

मेहंदी रस्म

इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि दीपिका मेहंदी की रस्म के दौरान काफी खूबसूरत लग रही थीं।  दीपिका के मेंहदी के रॉयल लहंगे से तो नजरें हटाना ही मुश्किल होगा। कुछ तस्वीरों में दीपिका और रणवीर झूमते हुए भी नजर आ रहे हैं । मेहंदी रस्म के वेन्यू का खूबसूरत नजारा देखने लायक है। 

न्यूली मैरिड कपल रणवीर और दीपिका भारत वापसी

इटली में कुछ करीबियों और परिवार के सामने शादी करने वाले बॉलिवुड के न्यूली मैरिड कपल रणवीर और दीपिका भारत वापस आये। माथे पर गहरे लाल रंग का सिंदूर लगाए खूबसूरत दिख रहीं दीपिका अपने पति रणवीर का हाथ पकड़कर अपने फैन्स के सामने आईं. पीच कलर के सूट और सिल्क के लाल बनारसी दुप्पटे में वो बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं. वहीं रणवीर ने क्रीम कलर के कुर्ते-पजामे के साथ रेड प्रिटेंड जैकेट पहनी हुई हैं।


रिसेप्शन में रॉयल अंदाज

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिसेप्शन बुधवार को बैंगलोर के लीला पैलेस होटल में आयोजित किया गया। इस दौरान दीपवीर (DeepVeer) ने मेहमानों का हाथ जोड़कर स्वागत किया। यह तस्वीर लोगों के दिलों में घर कर गई। इतना ही नहीं, रोमांटिक अंदाज से दीपिका-रणवीर ने सभी का दिल जीत लिया। दोनों इस फंक्‍शन में बेहद रॉयल अंदाज में नजर आए। इस पार्टी की थीम गोल्‍डन थी और दीपिका खुद इस दौरान सुनहरी स‍िल्‍क साड़ी में नजर आईं। दीपिका की ड्रेस डिजाइन करने के बाद सब्‍यसाची ने अपने एक पोस्‍ट में बताया क‍ि दीपिका को ये गोल्‍डन साड़ी उनकी मम्‍मी उज्‍जवला ने दी है। वहीं रणवीर ने इंड‍िया में पहले आयोजन के लिए रोहित बल की ड‍िजाइन की हुई शेरवानी पहनी थी। डार्क कलर के इन कपड़ों में वह दीपिका के परफेक्‍ट जोड़ीदार लग रहे थे। रिसेप्शन शुरु होने से कुछ मिनट पहले रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इसके बाद दोनों जैसे ही स्टेज पर पहुंचे, हर कोई इस जोड़ी को देखने के लिए उत्सुक हो गया।


दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू, बैडमिंटन कोच, पुलेला गोपीचंद, पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले व वेंकटेश प्रसाद, सेलिब्रिटी न्यूट्रीशियनिस्ट पूजा मखिजा आदि गेस्ट शामिल हुए। मेहमानों का कोकोनट वाटर और शिकंजी से स्वागत किया गया। बता दें, स्टेज पर पहुंचते ही रणवीर सिंह ने वहां मौजूद मेहमानों का हाथ जोड़कर स्वागत किया। रिसेप्शन से पहले मेहमानों के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी. हालांकि अब तस्वीरें आ चुकी हैं। जिसमें कई बड़ी हस्तियां दिखाई दे रही हैं।