Freddy Twitter Review | कार्तिक आर्यन की 'Freddy' OTT पर रिलीज, पब्लिक ने कहा- एक्टर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ परफोर्मेंस

Karthik Aryan
Karthik Aryan twitter
रेनू तिवारी । Dec 02, 2022 12:53PM
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की नयी रिलीज फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आ गई है। फ्रेडी (Freddy ) नाम से यह फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज की गई है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म, फ्रेडी गिनवाल नामक एक दंत चिकित्सक की कहानी है, जो दिन के दौरान एक अकेला और शर्मीला व्यक्ति है।

Freddy Review in Hindi : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की नयी रिलीज फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आ गई है। फ्रेडी (Freddy ) नाम से यह फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज की गई है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म, फ्रेडी गिनवाल नामक एक दंत चिकित्सक की कहानी है, जो दिन के दौरान एक अकेला और शर्मीला व्यक्ति है, लेकिन जैसे-जैसे रात बढ़ती है, उसके व्यक्तित्व का एक स्याह पक्ष दिखाई देने लगता हैं। फिल्म की कहानी में प्यार और जुनून के बीच की रेखा धुंधली हो जाती है जो अप्रत्याशित और तीखे मोड़ से भरी होती है।

इसे भी पढ़ें: जुबिन नौटियाल के फैंस के लिए बुरी खबर, सीढ़ियों से गिरने के बाद हुए घायल, सिर और पसली में लगी चोट

जैसे ही फिल्म 2 दिसंबर को आधी रात को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिट हुई, नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करना शुरू कर दिया। फिल्म देखने के बाद यूजर्स अपनी रिव्यू सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "कार्तिक आर्यन ने एक मौका गंवा दिया। 'फ्रेडी' मूवी (Kartik Aaryan Freddy Twitter Review) कुछ लोगों को पसंद आ रही है। किसी ने कार्तिक की एक्टिंग की तारीफ की है तो कोई कह रहा है कि इसे थिएटर में रिलीज करना चाहिए था। हालांकि कुछ लोगों ने इसे टाइम वेस्ट भी बताया है।

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Shahnaz Gill के साथ रोमांटिक हुए Vicky Kaushal, Siddharth Shukla के फैंस को नहीं आया पसंद

आइये पढ़ते हैं कार्तिक आर्यन की 'फ्रेडी' का ट्विटर रिव्यू।

एक यूजर ने कहा कि फ्रेडी निस्संदेह कार्तिक आर्यन के करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। एक मासूम प्रेमी लड़के से डरावने सनकी बनने तक की जर्नी कार्तिक ने बेहद ही शानदार तरीके से निभाई हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा यह फिल्म थिएटर में रिलीज करनी चाहिए थी। कार्तिक आर्यन ने 100 करोड़ की कमाई करने का एक मौका छोड़ दिया। अगर यह फिल्म थिएटर में रिलीज होती तो अच्छी कमाई करती। इस तरह के किरदार निभाने के बाद कार्तिन ने अपनी एक्टिंग का लोहा दुनिया में मनवा लिया हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि कार्तिक आर्यन अपना कौशल दिखा रहे है। कुल मिलाकर बहुत ही आकर्षक फिल्म है। यह #Drishyam की तरह है जो पूरी फिल्म में अपनी दिमागी शक्ति का उपयोग करती है। #Freddyreview #FreddyOnHotstar #Freddy।

फ्रेडी की भूमिका निभाने की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, कार्तिक ने कहा "यह निस्संदेह अब तक का सबसे जटिल किरदार है। फ्रेडी एक रैखिक सरल चरित्र नहीं है, वह स्तरित है, वह अप्रत्याशित है, वह अंधेरा है लेकिन सतह पर वह दिखता है। शांत और नियमित। ऐसा किरदार निभाना बहुत मुश्किल है जिसकी बाहरी प्रतिक्रियाएं और आंतरिक विचार टकराते हैं और इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में अपने आराम क्षेत्र से बाहर कर दिया।

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज़ और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ अभिनीत, यह फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई है।

अन्य न्यूज़