कमजोर कहानी को रणवीर की एक्टिंग और रोहित शेट्टी के निर्देशन ने बनाया सुपरहिट

By हेमा पंत | Publish Date: Dec 28 2018 3:09PM
कमजोर कहानी को रणवीर की एक्टिंग और रोहित शेट्टी के निर्देशन ने बनाया सुपरहिट
Image Source: Google

लंबे समय से फ्लॉप हो रहे रोहित शेट्टी ने फिल्म सिंबा के जरिये एक बार फिर से अपने आप को साबित कर दिया है की वो एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के बाहुबली है।

फिल्म- सिंबा

कलाकार- रणवीर सिंह , सारा अली खान , अक्षय कुमार , सोनू सूद 

निर्देशक- रोहित शेट्टी 

मूवी टाइप- एक्शन , एंटरटेनमेंट 

अवधि- 2 घंटे 38 मिनट 



स्टार- 3*

रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटिड फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी हैं और रिलीज होते ही इस फिल्म नें धमाल भी मचा दिया हैं। लंबे समय से फ्लॉप हो रहे रोहित शेट्टी ने फिल्म सिंबा के जरिये एक बार फिर से अपने आप को साबित कर दिया है की वो एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के बाहुबली है। इस फिल्म में उनके जबरदस्त निर्देशन के चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, सारा अली खान, और सोनू सूद लीड रोल में नजर आ रहे हैं। आइये जानते है फिल्म की कहानी क्या हैं- 

इसे भी पढ़ें- दीपिका ने ‘सिम्बा’ में मेरे काम की तारीफ की: रणवीर सिंह





फिल्म की कहानी 
फिल्म की शुरूआत होती है सिंबा (रणवीर सिंह) के बचपन से.. फिल्म में एक अनाथ लड़के की ख्वाहिश होती है कि वो बड़े होकर पुलिस ऑफिसर बनें और खूब पैसा कमाए.. और ये अनाथ लड़का बडा होकर पुलिस ऑफिसर सिंबा बनता है। सिंबा की कोशिश होती है कि वो हर तरह की बइमानी करके बहुत पैसा कमाए जिसके चलते वो अपनी पोस्टिंग गोवा के शहर में करवा लेता है जहां उनकी मुलाकात वहां के माफिया दूर्वा रानाडे (सोनू सूद) से होती है और फिर मिलते है दो बईमान यार.. दोनों एक दूसरे का साथ देकर शहर पर राज करते हैं। दूसरी तरफ सिंबा की लाइफ में शगुन (सारा अली खान) की एंट्री होती है। पहले बातें होती है फिर मुलाकातें होती हैं और फिर हो जाता हैं इन दोनों को एक दूसरे से प्यार... फिर फिल्म में आता है नया मोड़ .. सिंबा की जिंदगी बदल जाती है एक घटना सिंबा को बईमान से इमानदार बना देती हैं। वो क्या घटना है इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.....
 
सिंबा मूवी रिव्यू 
फिल्म में रणवीर सिंह के पुलिस लुक ने और एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में रणवीर सिंह की एंक्टिंग ने जान डाल दी है आप कह सकते है कि कमजोर कहानी को रणवीर सिंह ने जबरदस्त बना दिया हैं। पुलिस की वर्दी में वह एक दम जच रहे है। रणवीर ने एक पुलिस ऑफिसर के हाव- भाव, स्टाइल सभी चीजो को बेहद बारीकी से परखा है और उनकी यहीं परख इस फिल्म को कामयाब बनाती है। सोनू सूद फिल्मों में एक विलेन के रुप में ही देखे जाते है, इसी के चलते इस फिल्म में भी वह अपने किरदार के साथ पूरी तरीके से न्याय करते हुए नजर आ रहे है। वहीं फिल्म केदारनाथ से अपनी पहचान बनाने वाली सारा अली खान ने दोबारा अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है। इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड को एक नई जोड़ी देखने को मिली है। इस फिल्म में रणवीर और सारा की कैमेस्ट्री बेहद ही गजब लग रही हैं। 

कमजोर कड़ी 
फिल्म सिंबा में दर्शको को कोई नई कहानी देखने को नहीं मिली। दर्शक ऐसी कहानियों से पहले से ही रुबरु है। लेकिन फिर भी रोहित शेट्टी ने अपने निर्देशन के चलते इस फिल्म को ब़ॉक्स ऑफिस पर कामयाब बनाया है। 
 
म्यूजिक 
आंख मारे , तेरे बिन नहीं लगदा और आला रे आला तीनो गाने बेहतरीन है। सोशल मीडिया पर इन गानों ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था। बात कि जाए फिल्म के म्युजिक की तो बैकग्राउंड म्युजिक काफी दमदार है हर बीट एक्शन से मेल हो रही है और सुनने में भी काफी मजेदार हैं। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   



Disclaimer: The views expressed here are solely those of the author in his/her private capacity and do not necessarily reflect the opinions, beliefs and viewpoints of Prabhasakshi and do not in any way represent the views of Prabhasakshi.

Related Video