जानें क्यों मशहूर सिंगर मैडोना ने नहाने के बाद अपना यूरिन पी लिया?

जानें क्यों मशहूर सिंगर मैडोना ने नहाने के बाद अपना यूरिन पी लिया?

मैडोना ने हाल ही में चैलेंज स्वीकार किया। जिसमें उन्हें घंटो बर्फ के पानी में नहाना था। बर्फ का पानी सेहत के लिए बहुत अच्छा नहीं होता ये तो आप सभी जानते हैं। गर्मी में राहत देता है वह अलग बात है! खैर अभी तो सर्दी है।

भारत में आधिकतर लोगों में देखा गया है कि उनके मुंह से 'छी' 'गंदा' 'यक' 'हटाओं इसे उल्टी आ रही है' जैसे शब्द किसी भी मानसिक रूप से बेकार समझी गई चीज को देख कर निकलते हैं, लेकिन ये प्रकृति गवाह है कि खेत में किये गये मल से खाद बनती है जो एक पोधे को बड़ा करने में मददगार होती है। गौमूत्र के हजारों फायदे आपको आयुर्वेद विज्ञान में देखने को मिल जाएंगे लेकिन बरसों से जो चलन चलता आ रहा है उसे कैसे बदला जा सकता है। हमें तो सिखा दिया गया है कि टॉयलेट में बैठकर ईश्वर को नहीं याद करना चाहिए क्योंकि टॉयलेट गंदी जगह होती है। वहां उनका नाम लेने से भगवान नाराज हो जाते हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड और क्रिकेट हैं भारत-अफगानिस्तान संबंधों के दो असल सितारे: अफगानिस्तानी राजदूत

सोच लो अगर शौचालय में डर लग रहा हो तो आप किसका नाम लेंगे? किसे याद करेंगे? तो कुल मिलाकर कहने का तात्पर्य यह है कि हर चीज के अपने नुकसान और फायदे होते हैं और इस बात की जानकारी सबसे ज्यादा मैन वर्सेज वाइल्ड वाले बियर ग्रिल्स को पता है। जंगल में हर जानवर और कीड़े-मकोड़े में वह केवल एनर्जी और प्रोटीन देखते है। किसी चीज़ से घिन नहीं करते। इस लिस्ट में एक नाम और शामिल हुआ है अमेरिका की मशहूर सिंगर मैडोना का। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन बोले- उतार-चढ़ाव के हर दौर में समर्थन के लिए शुक्रिया

मैडोना ने हाल ही में चैलेंज स्वीकार किया। जिसमें उन्हें घंटो बर्फ के पानी में नहाना था। बर्फ का पानी सेहत के लिए बहुत अच्छा नहीं होता ये तो आप सभी जानते हैं। गर्मी में राहत देता है वह अलग बात है! खैर अभी तो सर्दी है। मैडोना ने ये पूरा चैलेंज स्वीकार किया और इसे बखूबी करके दिखाया। इस दौरान चैलेंज का एक वीडियो भी अमेरिका की मशहूर सिंगर मैडोना ने शेयर किया। इस वीडियो में वह घंटो बर्फ में नहाने के बाद एक कप में अपना यूरिन पीती नजर आ रही हैं। साथ ही वह यह भी कहती दिखाई दे रही हैं कि बर्फ के पानी या सर्दी से हुए नुकसान का सबसे अच्छा ट्रीटमेंट है अपना यूरिन पीना। 

यहां देखें पूरा वीडियो-