एनाबेल की गुड़िया आ रही है फिर से डराने, क्या इस बार खत्म हो जाएगा शैतान!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 19 2019 4:24PM
एनाबेल की गुड़िया आ रही है फिर से डराने, क्या इस बार खत्म हो जाएगा शैतान!
Image Source: Google

फिल्म ''एनाबेल कम्स होम'' का ट्रेलर काफी डरावना है। ये पहले की आई एनाबेल की दो सीरीज से ज्यादा डरावना नजर आ रहा है। एनाबेल के तीसरे पार्ट में गुड़िया काफी ताकतवर नजर जा रही है।

'कॉन्ज्यूरिंग' फिल्म की वो भयानक गुड़िया एक बार फिर 'एनाबेल कम्स होम' के साथ सिनेमाघरों में आप सभी को डराने के लिए तैयार है। फिल्म एनाबेल की सीरीज की ये तीसरी और आखिरी फिल्म है इस बार इस फिल्म में शैतान का अंत कर दिया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 'एनाबेल कम्स होम' का ट्रेलर काफी डरावना है। ये पहले की आई एनाबेल की दो सीरीज से ज्यादा  डरावना नजर आ रहा है। एनाबेल के तीसरे पार्ट में गुड़िया काफी ताकतवर नजर जा रही है।



आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी, एनाबेल के पहले पार्ट से जुड़ी है फिल्म में एक महिला अपनी डॉक्टर के पढ़ाई कर रही बेटी के जन्मदिन पर उसे एक अलग तरह की गुड़िया तोहफे में देती है।  गुड़िया की जब से घर में एंट्री होती है तब से घर में अजीब- अजीब घटनाएं होने लगती है, किसी को समझ में नहीं आता कि आखिर घर में अचानक ये सब क्या होने लगा। घर का सामान अपने आप उड़ कर कहीं और चला जाता है। फिर धीरे- धीरे गिफ्ट मिली गुड़िया को ऑबजर्व किया जाता है और तब पता चलता है कि गुड़िया के अंदर किसी की आत्मा है। परिवार वाले गुड़िया पूछते है कि वो कौन है? उसे क्या चाहिए तब गुड़िया झूठ बोलती है कि मेरे अंदर एक छोटे से बच्चे की आत्मा है जो उनकी बेटी के साथ रहना चाहती है, खेलना चाहती है। लेकिन डरावनी हरकतें ज्यादा होने के बाद घरवाले को पैरानॉर्मल एक्सपर्ट टीम को बुलाते हैं। जिसके बाद पता चलता है कि इस गुड़िया ने अंदर एक बेहद ही शक्तिशाली शैतान है। जो बेटी को मार डालेगा। 
फिल्म 'एनाबेल कम्स होम' का निर्देशन गैरी डॉबरमैन ने किया है। ये फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली है। 


 
यह भी देखें-
 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video