मार्वल स्टूडियो के लिए बुरी खबर, रिलीज से पहले लीक हुई 'एवेंजर्स एंडगेम'

By रेनू तिवारी | Publish Date: Apr 25 2019 2:56PM
मार्वल स्टूडियो के लिए बुरी खबर, रिलीज से पहले लीक हुई 'एवेंजर्स एंडगेम'
Image Source: Google

फिल्म एवेंजर्स एंडगेम से उम्मीद लगाई जा रही हैं कि वो फिल्म बाहुबली की रिकॉर्ड तोड़ देगीष फिल्म ऑपनिंग 45-50 करोड़ रुपए का व्यापार करेगी। तमिल रॉकर्स पर इससे पहले भी कई फिल्में लीक की जा चुकी हैं।

एवेंजर्स एंडगेम शुक्रवार यानी 26 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म को लेकर लोग खूब क्रेजी है। पहला शो देखने की होड़ मची हुई हैं। लेकिन फिल्म मेकर्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है। जी हां कहा जा रहा हैं हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम एक तमिल वेबसाइट -'तमिल रॉकर्स' पर लीक हो गई है। मार्वल स्टूडियो की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के मेकर्स ने ये गुजारिश की थी कि फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी मीडिया से सांझा न की जाए ऐसे में फिल्म का लीक होना निर्माताओं के लिए बेहद ही बुरी खबर है, क्योंकि फिल्म के लीक हो जाने से इसकी कमाई पर असर पड़ सकता हैं। मार्वल स्टूडियो की फिल्मों को भारत में काफी पसंद किया जाता हैं। ऐसे में जब फिल्म ऑनलाइन लोगों के पास पहुंच जाएगी तो लोग फिल्म को हॉल में देखने क्यों जाएगें। 



आपको बता दे की फिल्म की सभी टिकट पहले ही बुक हो चुकी हैं। निर्माताओंस को भारतीय बाजार से फिल्म के कलेक्शन की काफी उम्मीद है। फिल्म एवेंजर्स एंडगेम से उम्मीद लगाई जा रही हैं कि वो फिल्म बाहुबली की रिकॉर्ड तोड़ देगीष फिल्म ऑपनिंग 45-50 करोड़ रुपए का व्यापार करेगी। तमिल रॉकर्स पर इससे पहले भी कई फिल्में लीक की जा चुकी हैं। सरकार कंटेंट के लीक होने से बचाने के लिए इस वेबसाइट को कई बार ब्लॉक कर चुकी है, लेकिन यह वेबसाइट हर बार अलग डोमेन नाम और आईपी एड्रेस के साथ अपना काम शुरु कर देती है। इस वेबसाइट को चलाने वाले कई बार गिरफ्तार भी हुए हैं।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप