प्रियंका चोपड़ा जोनास ने इन तीन फिल्मों में अपने रोल को बताया काफी कॉम्पलैक्स!

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 30, 2020   17:54
प्रियंका चोपड़ा जोनास ने इन तीन फिल्मों में अपने रोल को बताया काफी कॉम्पलैक्स!

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने कहा कि बाजीराव मस्तानी , बर्फी , सात खून माफ की भूमिकाएं सबसे जटिल रही है।अभिनेत्री ने लिखा, ... तीन ऐसे अद्भुत, जटिल चरित्र जो मैंने गहराई, संघर्ष और लचीलेपन के साथ अलग-अलग समय पर निभाए, और तीन शानदार निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला।

लंदन। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने 17 वर्ष के करियर में फिल्म बाजीराव मस्तानी , बर्फी और सात खून माफ को सबसे अहम करार देते हुए कहा कि इनके जरिये उन्हें सबसे बेहतर एवं जटिल भूमिकाएं पर्दे पर निभाने का अवसर मिला। पूर्व मिस वर्ल्ड ने वर्ष 2003 में द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई के साथ हिंदी फिल्म जगत में कदम रखा था।

इसे भी पढ़ें: 20 साल के कॅरियर में प्रियंका चोपड़ा ने निभाएं ये तीन सबसे लोकप्रिय किरदार, देखें वीडियो

इस फिल्म में सनी देओल और प्रिटी जिंटा भी थे। चोपड़ा ने मंगलवार रात को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें तीनों ही फिल्मों में निभाई गई उनकी भूमिकाओं को दर्शाया गया था। उन्होंने इन तीनों फिल्मों के निर्देशकों को अपने आप में एक संस्थान करार दिया। अभिनेत्री ने लिखा, ... तीन ऐसे अद्भुत, जटिल चरित्र जो मैंने गहराई, संघर्ष और लचीलेपन के साथ अलग-अलग समय पर निभाए, और तीन शानदार निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला। चोपड़ा लंदन में अपनी आने वाली फिल्म टैक्सट फोर यू की शूटिंग कर रही हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।