पॉप स्टार सिंगर बियॉन्से को किया जाएगा इस पुरस्कार से सम्मानित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 26, 2020   19:25
पॉप स्टार सिंगर बियॉन्से को किया जाएगा इस पुरस्कार से सम्मानित

बियॉन्से को मानवतावादी पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।पुरस्कार कार्यक्रम की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किये गये एक बयान के मुताबिक, 38 वर्षीय बियॉन्से को उनके लंबे समय से परोपकारी कार्यों के लिए सम्मानित किया जा रहा है, जिनमें उनके हालिया कोविड-19 राहत कार्य शामिल हैं।

लॉस एंजिलिस। पॉप स्टार बियॉन्से को बेट पुरस्कार के 20वें संस्करण में मानवतावादी पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। 2001 में ब्लैक एंटरटेनमेंट टेलीविजन नेटवर्क द्वारा शुरू किए गए अमेरिकी पुरस्कार समारोह का मकसद पिछले एक साल में संगीत, अभिनय, खेल और मनोरंजन के अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले अफ्रीकी अमेरिकियों और अन्य अल्पसंख्यकों को सम्मानित करना होता है। पुरस्कार कार्यक्रम की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किये गये एक बयान के मुताबिक, 38 वर्षीय बियॉन्से को उनके लंबे समय से परोपकारी कार्यों के लिए सम्मानित किया जा रहा है, जिनमें उनके हालिया कोविड-19 राहत कार्य शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: आखिरकार एंजेलिना जोली ने बता ही दी ब्रैड पिट से अलग होने की असली वजह! पढ़ें इंटरव्यू में क्या कहा?

गायिका ने अपनी मां टीना नोल्स लॉसन के साथ मिलकर ‘#आई डीड माई पार्ट’ नामक पहल के जरिये अपने गृहनगर ह्यूस्टन और अन्य अश्वेत और भूरे समुदायों के लोगों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने महामारी से प्रभावित कमजोर समुदायों में बुनियादी स्वास्थ्य और मानसिक स्वास्थ्य जरूरतों को पूरा करने में मदद करने के लिए जमीन स्तर पर काम करने वाले संगठनों को दान देकर उनकी सहायता की है। इस साल 28 जून को आयोजित होने वाले डिजिटल समारोह में दिवंगत कोबे ब्रायंट और संगीत की दुनिया की महान हस्ती लिटिल रिचर्ड को विशेष श्रद्धांजलि देने की योजना बनाई गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।