ब्रायस डलास का खुलासा, फिल्म जुरासिक वर्ल्ड के शूट करने दौरान इस लिए हो गयी थी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 18 2018 11:01AM
ब्रायस डलास का खुलासा, फिल्म जुरासिक वर्ल्ड के शूट करने दौरान इस लिए हो गयी थी

अभिनेत्री ब्रायस डलास हावर्ड ने खुलासा किया है कि ‘‘जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम’’ की शूटिंग के दौरान वह काफी डर महसूस कर रही थीं। डिजिटल स्पाई की रिपोर्ट के अनुसार 37 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म में क्लेयर की भूमिका निभायी है।

लॉस एंजिलिस । अभिनेत्री ब्रायस डलास हावर्ड ने खुलासा किया है कि ‘‘जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम’’ की शूटिंग के दौरान वह काफी डर महसूस कर रही थीं।  डिजिटल स्पाई की रिपोर्ट के अनुसार 37 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म में क्लेयर की भूमिका निभायी है।

उन्होंने बताया कि फिल्म में एक स्टंट दृश्य था, जिसमें एक जायरोस्फेयर एक चट्टान से गिरते हुए दर्शाया गया। निर्देशक जेए बेयोना चाहते थे कि इस दृश्य में मेरे चेहरे पर वास्तविक भाव दिखें। इसलिए उन्होंने इसके लिये एक रोलर कोस्टर (पटरी पर ऊपर नीचे चलने वाली गाड़ी) का निर्माण करवाने का फैसला।

जिमी फैलोन के कार्यक्रम ‘टूनाइट शो’ में उन्होंने बताया, ‘‘ जेए बेयोना ने एक रोलर कोस्टर बनाने का फैसला किया ताकि हमलोग शून्य गुरुत्वाकर्षण का अनुभव कर सकें और हम वास्तव में तेज गति से गिर सकें। ब्रायस ने माना कि इस दृश्य को फिल्माने के दौरान वह बेहद डर गयी थीं। वह कोई रोमांच पसंद इंसान नहीं हैं। 

उन्होंने बताया, ‘‘ मैं बहुत डरी हुई थी। आमतौर पर हम जब कोई स्टंट करते हैं तो इसे बार-बार दोहराने से आपके अंदर आत्मविश्वास आता है। लेकिन इसे बार-बार करने से मैं दहशत में आ गयी थी। 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story