हॉट दिखने के चक्कर में किम कार्दशियन का हुआ बुरा हाल, कूद-कूदकर चढ़नी पड़ी सीढियां

Kim Kardashian
Instagram
एकता । Sep 28, 2022 3:16PM
किम अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए चर्चा में बनी रहती हैं और अब वह एक बार फिर से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, टीवी स्टार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें डिज़ाइनर गाउन की वजह से चलने में संघर्ष करते देखा जा सकता है।

हॉलीवुड की मशहूर टीवी स्टार किम कार्दशियन अपनी स्टाइलिश और बोल्ड फैशन चॉइस के लिए जानी जाती हैं। उनकी बोल्ड फैशन चॉइस के चाहनेवाले दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उन्हें ग्लैमरस कपड़ों में देखने के लिए हर पल तरसते हैं। किम अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए चर्चा में बनी रहती हैं और अब वह एक बार फिर से इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, टीवी स्टार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें डिज़ाइनर गाउन की वजह से चलने में संघर्ष करते देखा जा सकता है। किम के इस वीडियो को देखकर लोग हंस-हंस लोटपोट हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें: Global Citizen Festival के स्टेज पर दिखा प्रियंका चोपड़ा का रोमांटिक अवतार, हजारों लोगों के सामने निक जोनस को किया Kiss

किम कार्दशियन ने कुछ दिनों पहले डोल्से एंड गब्बाना का एक शानदार गाउन पहनकर मिलान फैशन वीक 2022 में हिस्सा लिया। इस ऑउटफिट में टीवी स्टार बेहद ही ग्लैमरस लग रही थीं। लेकिन उनका गाउन हद से ज्यादा टाइट फिटिंग का था जिसकी वजह से उन्हें चलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे किम की दोस्त स्टेफ़नी शेफर्ड ने टिकटोक पर शेयर किया है।

इसे भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद फिर शुरू हुई Leonardo DiCaprio की डेटिंग, इस मॉडल के साथ कई बार कर चुके हैं Hook Up

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे किम सीढियाँ चढ़ने में संघर्ष कर रही हैं और उनके दो दोस्त उनकी मदद करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने हैंड्रिल का सहारा लेकर बनी-होपिंग कर के सीढिया चढ़ने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई। इसके अलावा वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे किम अपनी ड्रेस की वजह से गाड़ी में बैठने के बजाय लेट जाती हैं। टीवी स्टार को इस तरह से अपनी ड्रेस के साथ संघर्ष करता देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं और वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं किम के चाहनेवाले उनके इस संघर्ष को डेडिकेशन बता रहे हैं।

अन्य न्यूज़