ऑस्कर विजेता एक्टर पॉल सोरवीनो का निधन, स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से थे परेशान

paul Sorvino
Google common license
हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पॉल सोरवीनो का निधन हो गया।द हॉलीवुड रिपोर्टर नामक पत्रिका की खबर के मुताबिक पॉल सोरवीनो ने सोमवार को अंतिम सांस ली। वह वृद्धावस्था के कारण होने वाली स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से पीड़ित थे। पॉल सोरवीनो की पत्नी डी डी ने कहा, ‘‘हमारा दिल टूट गया है, कोई दूसरा पॉल सोरवीनो कभी नहीं होगा।

लास एंजिलिस। हॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता पॉल सोरवीनो का निधन हो गया है। वह 83 वर्ष के थे। पॉल को गैंगस्टर के जीवन पर आधारित, निर्देशक मार्टिन स्कॉर्सेस की फिल्म गुडफेलस में उनके यादगार किरदार के लिए जाना जाता है। उनकी बेटी मीरा सोरवीनो भी एक बेहतरीन अदाकारा हैं जिन्हें प्रतिष्ठित ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह से पहले हॉलीवुड की Kim Kardashian ने भी कराया था न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मच गया था तहलका, देखें तस्वीरें

द हॉलीवुड रिपोर्टर नामक पत्रिका की खबर के मुताबिक पॉल सोरवीनो ने सोमवार को अंतिम सांस ली। वह वृद्धावस्था के कारण होने वाली स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से पीड़ित थे। पॉल सोरवीनो की पत्नी डी डी ने कहा, ‘‘हमारा दिल टूट गया है, कोई दूसरा पॉल सोरवीनो कभी नहीं होगा। वह मेरे जीवन का प्यार थे और स्क्रीन तथा मंच पर अब तक के सबसे महान कलाकारों में से एक थे।’’ पॉल की बेटी मीरा सोरवीनो ने भी ट्वीट कर अपने पिता को श्रद्धांजलि दी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़