18 साल बाद बेन एफ्लेक संग रेड कारपेट पर उतरी जेनिफर लोपेज, दोनों का किसिंग वीडियो वायरल

18 साल बाद बेन एफ्लेक संग रेड कारपेट पर उतरी जेनिफर लोपेज, दोनों का किसिंग वीडियो वायरल

एक लंबी छुट्टी मनाने के बाद हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक वापस अमेरिका आ गये हैं। दोनों एक साथ वेनिस फिल्म फेस्टिवल पहुंचे। जहां दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया।

एक लंबी छुट्टी मनाने के बाद हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक वापस अमेरिका आ गये हैं। दोनों एक साथ वेनिस फिल्म फेस्टिवल पहुंचे। जहां दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया। जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक एक शानदार ड्रेस के साथ वेनिस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उतरे। यह जोड़ी वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेन एफ्लेक की फिल्म द लास्ट ड्यूएल के प्रीमियर के लिए रेड कार्पेट पर एक साथ पहुंची। दोनों के साथ में आने का जो अंदाज था उसे तस्वीरों में कैद कर दिया गया बाद में इन तस्वीरों ने निस्संदेह इंटरनेट पर हलचल मचा दी।

इसे भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे करने जा रही हैं शादी? एक्टर शाहीर शेख ने किया खुलासा 

जेनिफर और बेन 18 साल में पहली बार रेड कार्पेट पर एक साथ लौटे। दोनों की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें दोनों को होठों पर किस करते हुए देखा जा सकता है।  जेनिफर लोपेज रेड कार्पेट पर एक सफेद शानदार लॉन्ग गाउन के साथ स्टाइलिश बालों को बांध पर उतरी, वहीं बेन एफ्लेक ब्लैक एंड वाइट लुक में देखा गया। उन्होंने ब्लैक सूट और वाइट शर्ट पहली हुई थी जो जेनिफर के गाउन से मैच कर रही थी।

52 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपनी शानदार ड्रेस को एक्सेसराइज़ करने के लिए चमकीले पीले और सफेद हीरे से सजे कार्टियर ब्रेसलेट, अंगूठियां और झुमके भी चुने। उन्होंने जेएलओ ब्यूटी के साथ अपना ग्लैम पूरा किया जिसमें शिमरी-स्मोकी आई शैडो, ग्लॉसी न्यूड लिप शेड, ब्लश्ड गाल, बीमिंग हाइलाइटर और शार्प कॉन्टूर शामिल थे।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...