‘जुरासिक पार्क’ में वापसी का यही है सही समय- लौरा डर्न

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 16 2018 12:26PM
‘जुरासिक पार्क’ में वापसी का यही है सही समय- लौरा डर्न

‘जुरासिक पार्क’ की 1993 में बनी पहली फिल्म में डॉक्टर एली सैटलर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री लौरा डर्न का कहना है कि उन्हें फ्रेंजाइजी से फिर से जुड़ना अच्छा लगेगा। 51 वर्षीय लौरा का मानना है कि फिलहाल फिल्म में एक मजबूत महिला किरदार लाने की जरूरत है।

लॉस एंजिलिस। ‘जुरासिक पार्क’ की 1993 में बनी पहली फिल्म में डॉक्टर एली सैटलर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री लौरा डर्न का कहना है कि उन्हें फ्रेंजाइजी से फिर से जुड़ना अच्छा लगेगा। 51 वर्षीय लौरा का मानना है कि फिलहाल फिल्म में एक मजबूत महिला किरदार लाने की जरूरत है। 

उन्होंने ‘डेडलाइन’ पत्रिका से कहा, मुझे एली बहुत पसंद है। मुझे इसका बहुत गर्व है कि एक स्त्रीवादी, जिंदादिल, ऊर्जा से भरपूर, और कहानी का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे किरदार को जीवंत करना सम्मानित बात है। पिछले दशकों में कई लड़के - लड़कियां मेरे पास आये , अपने जीवाश्म विज्ञानी होने का श्रेय मुझे दिया।

मुझे इसकी खुशी है कि उसमें लड़के - लड़कियां दोनों ही हैं। इस महीने के शुरूआत में निर्देशक कॉलिन ट्रेवेरोव ने कहा था कि यदि जुरासिक पार्क सीरीज के पुराने स्टार वापसी नहीं करते हैं तो उन्हें कुछ अधूरा - अधूरा सा लगेगा। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video