मार्वल की 'थॉर' में आएगा बड़ा बदलाव, नेटली पोर्टमैन बनेंगी फीमेल थॉर

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 25 2019 11:50AM
मार्वल की 'थॉर' में आएगा बड़ा बदलाव, नेटली पोर्टमैन बनेंगी फीमेल थॉर
Image Source: Google

कॉमिक कॉन 2019 में मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीगे मार्वल के आने वाले 11 नये प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। इन नये प्रोजेक्ट्स में ''थॉर'' सीरीज का चौथा पार्ट बनाने की भी प्लानिंग है।

एवेंजर्स एंडगेम के साथ ही मार्वल के कई सुपरहीरो का अंत हो गया। अब मार्वल स्टूडियों ने अपने नये प्रोजेक्ट लाने की तैयारी में है। कॉमिक कॉन 2019 में मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फीगे मार्वल के आने वाले 11 नये प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। इन नये प्रोजेक्ट्स में 'थॉर' सीरीज का चौथा पार्ट बनाने की भी प्लानिंग है। इस बार 'थॉर: लव एंड थंडर' बनेगी जिसमें हॉलीवुड एक्ट्रेस नेटली पोर्टमैन की एंट्री होगी। फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' में नेटली अपने पुराने किरदार से ही वापसी करेंगी लेकिन फिल्म में आगे वह फीमेल थॉर का अवतार ले लेगीं।



इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने यूलिया वंतूर को गिफ्ट की डायमंड रिंग! आखिर क्यों?

जी हां इस बार थॉर की चौथी सीरीज में फीमेल थॉर की एंट्री होने वाली हैं जिसके लिए नेटली पोर्टमैन को चुना गया है। इस फिल्म से थॉर की कहानी में बड़ा बदलाव होने वाला है। मार्वल की फिल्म 'थॉर: लव एंड थंडर' का डायरेक्शन ताईका वातीति करेंगे।

इसे भी पढ़ें: ''बाहुबली'' के साथ डेब्यू करेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान!

थॉर मार्वल कॉमिक्स द्वारा प्रकाशित अमेरिकी कॉमिक पुस्तकों में दिखने वाला एक काल्पनिक सुपरहीरो है, जो नॉर्स मिथकों के इसी नाम के तूफ़ान के देवता पर आधारित है। थॉर एस्गार्ड का राजा है, और म्योल्निर नामक हथोड़े का उपयोग अपने अस्त्र के रूप में करता है, जो उसे उड़ने की, तथा मौसम पर नियंत्रण करने की क्षमता प्रदान करता है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप