Money Heist का सफर समाप्त, बर्लिन की कहानी के साथ शुरू होगी नई यात्रा

Money Heist का सफर समाप्त, बर्लिन की कहानी के साथ शुरू होगी नई यात्रा

स्पिन ऑफ बर्लिन (Spin Of Berlin) वेबसीरीज आने वाली है, जिसे नेटफ्सिक्स साल 2023 में रिलीज करेगा। जिसका मुख्य किरदार कोई और नहीं बल्कि प्रोफेसर का भाई आंद्रेस दे फोनोलोसा यानी बर्लिन है। मनी हाइस्ट के प्रशंसक इस सीरीज के साथ लगातार बने रहना चाहते हैं लेकिन प्रोफेसर को लगता है कि शो को फिजूल में खींचने का कोई फायदा नहीं है।

नयी दिल्ली। स्पेन की सबसे फ्लॉप सीरीज में से एक रही मनी हाइस्ट (Money Heist) का सफर समाप्त होने वाला है। ऐसे में हम आपको बता दें कि मनी हाइस्ट के सीजन-5 का Volume-2 दोपहर 1:30 बजे नेटफ्लिक्स (Netfilx) पर रिलीज हो रहा है। Volume-2 में बैंक ऑफ स्पेन में हुई डकैती का अंत हो जाएगा और इसके साथ ही सबसे बेहतरीन डकैती का सफर भी समाप्त हो जाएगा। लेकिन नेटफ्लिक्स मनी हाइस्ट के प्रशंसकों को सबसे बेहतरीन किरदार बर्लिन के सफर की कहानी सुनाने की योजना बनाई है।

प्रोफेसर के भाई की होने वाली है वापसी

आपको बता दें कि स्पिन ऑफ बर्लिन (Spin Of Berlin) वेबसीरीज आने वाली है, जिसे नेटफ्सिक्स साल 2023 में रिलीज करेगा। जिसका मुख्य किरदार कोई और नहीं बल्कि प्रोफेसर का भाई आंद्रेस दे फोनोलोसा यानी बर्लिन है। मनी हाइस्ट के प्रशंसक इस सीरीज के साथ लगातार बने रहना चाहते हैं लेकिन प्रोफेसर को लगता है कि शो को फिजूल में खींचने का कोई फायदा नहीं है। यह लोगों को थका देता है। दरअसल, दो दिन पहले भारत के मशहूर यूट्यूबर भुवन बम ने अलवारो मोर्ते (प्रोफेसर) से मुलाकात की थी। इस दौरान अलवारो ने बताया कि मैं यकीन करता हूं कि शो को फिजूल में लंबा खींचने का कोई फायदा नहीं है। यह लोगों का थका सकता है। इससे गलत एंडिंग का भी खतरा होता है। हम सबको लगता है कि शो को समाप्त करने का यह एकदम सही वक्त है।

टोक्यो ने प्रोफेसर को बचाया

नेटफ्लिक्स ने मनी हाइस्ट के सीजन-5 का Volume-1 3 सिंतबर को रिलीज किया था। इसमें 5 एपिसोड थे और पांचवें एपिसोड में टोक्यो खुद को ग्रेनेड से उड़ा देती है क्योंकि आजाद आत्मा (Soul) को कोई कैद नहीं कर सकता है। प्रोफेसर के लाख बार-बार कहने के बावजूद टोक्यो सर्विस लिफ्ट से नीचे नहीं कूदती है और अकेले ही गांदिया और सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मोर्चा संभालती है। इस दौरान टोक्यो ने प्रोफेसर से कहती है कि आपने मुझे हमेशा बचाया है और अब मेरी बारी है। टोक्यो की मौत का सबसे ज्यादा दुख भी प्रोफेसर को ही होता है और जैसा की ट्रेलर में दिखाया गया है कि प्रोफेसर खुद बैंक ऑफ स्पेन में पहुंचते हैं। जिससे पर्दा उठ गया है।

फ्लॉप से कैसे हुई सबसे बेहतरीन सीरीज

स्पेन की सबसे फ्लॉप सीरीज में से एक मनी हाइस्ट के किरदार काफी दुखी थे। लगातार उनकी रेटिंग गिरती जा रही थी। तभी नेटफ्लिक्स ने इस सीरीज को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया और रातों-रात मनी हाइस्ट सीरीज ने धूम मचा दी। सभी किरदार प्रसिद्ध हो गए और स्पेन की क्या दुनिया के अलग-अलग देशों में प्रदर्शनों के दौरान डकैती में इस्तेमाल किए जाने वाले कॉस्ट्यूम का इस्तेमाल होने लगा। मनी हाइस्ट की बढ़ची रेटिंग को देखते हुए नेटफ्सिक्स ने इस सीरीज को बढ़ाने का निर्णय किया और मनी हाइस्ट के निर्माता से बातचीत की। जिसके बाद सीरीज के लगातार सीजन आते रहे और धूम मचाते रहे।