IAWRT Asian Women's Film Festival में 50 से ज्यादा फिल्मों का होगा प्रदर्शन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 5 2019 5:09PM
IAWRT  Asian Women's Film Festival में 50 से ज्यादा फिल्मों का होगा प्रदर्शन
Image Source: Google

इन फिल्मों का निर्देशन महिला फिल्म निर्माताओं ने किया है। उत्सव का आयोजन ‘इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वूमन इन रेडियो एंड टेलीविज़न’ ने किया है। इसमें 37 देशों की 700 से ज्यादा प्रविष्टियां आई थीं, जो आज की तारीख तक सबसे ज्यादा हैं।

 नयी दिल्ली। आईएडब्ल्यूआरटी एशियाई महिला फिल्म उत्सव के 15वें संस्करण में दुनिया भर की 50 से ज्यादा फिल्में दिखाई जाएंगी। तीन दिन चलने वाले उत्सव की शुरुआत मंगलवार को हुई। इसमेंआर्मेनिया, बांग्लादेश, एस्टोनिया, भारत, ईरान, श्रीलंका, सीरिया और तुर्की समेत 20 अन्य एशियाई देशों की फिल्मों का प्रदर्शन होगा। इन फिल्मों का निर्देशन महिला फिल्म निर्माताओं ने किया है। उत्सव का आयोजन ‘इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ वूमन इन रेडियो एंड टेलीविज़न’ ने किया है। इसमें 37 देशों की 700 से ज्यादा प्रविष्टियां आई थीं, जो आज की तारीख तक सबसे ज्यादा हैं।

इसे भी पढ़ें: पर्दे पर किरदार को बखूबी निभाने के लिए इन एक्‍ट्रेस ने पहनी भारी भरकम ड्रेसेज



इस उत्सव में बीना पॉल, समीना मिश्रा, इफ्फत फातिमा, जेरो मुल्ला, आनंदना कपूर, सूप्रिया सूरी की फिल्मों का प्रदर्शन होगा। इस उत्सव की खास बात यह है कि इसमें जॉर्जिया पर विशेष ध्यान केंद्रित किया गया है। आईएडब्ल्यूआरटी के भारतीय संस्करण की प्रबंध न्यासी नूपुर बसु ने कहा कि इस उत्सव की थीम ‘फीमेल गेज़’ है।

इसे भी पढ़ें: तिगमांशू धूलिया का फूटा गुस्सा, ''बकवास फिल्में भी अच्छी कमाई कर रहीं क्योंकि...''

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप