कोरोना वायरस के चलते दुनिया ने माना ''नमस्ते'' का लोहा, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर

कोरोना वायरस के चलते दुनिया ने माना ''नमस्ते'' का लोहा, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने नमस्ते को लेकर एक फोटोज का कोलॉज शेयर किया है जिसमें विदेशों में लोग नमस्ते करते नदर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,'' नमस्ते पुराना है लेकिन दुनियाभर के लिए एक-दूसरे का अभिवान करने का नया उपाय बन चुका है।

कोरोना वायरस के कहर से जहां दुनिया खौफ है वहीं एक ऐसी चीज हो रही हैं जिससे भारत का नाम दुनियाभर में लिया जा रहा है। हाल ही में भारत की यात्रा पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आये थे और उन्होंने यहां आकर सभी को भारतीय अंदाज में नमस्ते किया था। अब जब कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में सावधानियां बरती जा रही हैं तो इस दौर में लोग हाथ न मिलाकर दूर से ही हाथ जोड़कर नमस्ते कर रहे हैं। आप ऐसा भी कह सकते है कि दुनिया भर में भारत का 'नमस्ते' अपना लोहा मनवा रहा है। नमस्ते की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) ने अपने सोशल मीडिया मैसेज में शेयर किया है। 

इसे भी पढ़ें: टल गयी है वरुण की फिल्म Mr. लेले, नाराज़ हुए उनके फैंस!

प्रियंका चोपड़ा ने नमस्ते को लेकर एक फोटोज का कोलॉज शेयर किया है जिसमें विदेशों में लोग नमस्ते करते नदर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,' नमस्ते पुराना है लेकिन दुनियाभर के लिए एक-दूसरे का अभिवान करने का नया उपाय बन चुका है। कृपया सभी लोग सुरक्षित रहें।'

आपकों बता दें कि कोरोना से भारत में अब तक 75 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। WHO ने कोरोना वायरस के विश्व स्तर की महामारी घोषित कर दिया हैं।

इसे भी पढ़ें: इस मशहूर एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, जवाब में कहा- भौंकना बंद कर हिम्मत है तो...

जानें कैसी है इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...