फैंस जिस कपल के प्यार की खाते थे कसमें, वो रिश्ता हुआ खत्म! अलग हुए शॉन मेंडेस और कैमिला कैबेलो

फैंस जिस कपल के प्यार की खाते थे कसमें, वो रिश्ता हुआ खत्म! अलग हुए शॉन मेंडेस और कैमिला कैबेलो

पॉप स्टार शॉन मेंडेस और कैमिला कैबेलो ने अपने फैंस का तब दिल तोड़ दिया जब दोनों ने एक साझा बयान जारी करके कहा कि अब दोनों एक साथ नहीं है। दो साथ तक साथ रहने के बाद शॉन मेंडेस और कैमिला कैबेलो का ब्रेकअप हो गया।

पॉप स्टार शॉन मेंडेस और कैमिला कैबेलो ने अपने फैंस का तब दिल तोड़ दिया जब दोनों ने एक साझा बयान जारी करके कहा कि अब दोनों एक साथ नहीं है। दो साथ तक साथ रहने के बाद शॉन मेंडेस और कैमिला कैबेलो का ब्रेकअप हो गया। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका खुलासा किया है।

इसे भी पढ़ें: 19 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा, गुरुनानक जयंती और देव दीपावली 

शॉन और कैमिला ने कहा कि हालांकि उनका "रोमांटिक संबंध" खत्म हो गया है, वे "सबसे अच्छे दोस्त बने रहेंगे।" कैमिला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "अरे दोस्तों, हमने अपने रोमांटिक रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है लेकिन इंसानों के रूप में एक दूसरे के लिए हमारा प्यार पहले से कहीं ज्यादा मजबूत है। हमने अपने रिश्ते को सबसे अच्छे दोस्त के रूप में शुरू किया और हम सबसे अच्छे दोस्त बने रहेंगे। हम ऐसी शुरूआत को आगे बढ़ने से आपके समर्थन की सराहना करते हैं। कैमिला और शॉन।"

इसे भी पढ़ें: रश्मि देसाई सहित अपनी खास दोस्तों संग अंकिता लोखंडे ने की बैचलरेट पार्टी, जमकर की मस्ती


पीपल पत्रिका के अनुसार, सालों तक दोस्त रहने के बाद शॉन और कैमिला ने आधिकारिक तौर पर जुलाई 2019 में अपने रिलेशनशिप की शुरुआत की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर साथ में बीताए कई रोमांटिक पलों की तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया था। अगस्त में एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में एक जोड़े के रूप में अपनी पहली प्रमुख सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की।

नवंबर 2019 में, उन्होंने अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में फिर से ग्रैमी-नॉमिनेटेड हिट का प्रदर्शन किया। COVID-19 महामारी के दौरान मियामी में दोनों ने एक साथ क्वारंटाइन हो गये। शॉन ने अगस्त में वापस कहा था, वह एक ऐसा समय था जो उन्हें एक साथ करीब लाया। उन्होंने कहा कि उनका सिंगल 'समर ऑफ लव' लॉकडाउन के पहले कई महीनों से प्रेरित था।