चैडविक बोसमैन को एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में दी गई श्रद्धांजलि

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 31, 2020   19:20
चैडविक बोसमैन को एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में दी गई श्रद्धांजलि

एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में चैडविक बोसमैन को दी गई श्रद्धांजलि।पुरस्कार समारोह में रविवार रात अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए एक मिनट का एक वीडियो चलाया गया। इस वीडियो क्लिप को चलाने से पहले समारोह की मेजबान केके पामर ने कहा कि यह कार्यक्रम बोसमैन ‘एक वास्तविक हीरो’ को समर्पित है।

लॉस एंजिलिस। एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड, 2020 में ‘ब्लैक पैंथर’ के अभिनेता चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि दी गई। चार साल से कैंसर से पीड़ित अभिनेता का हाल ही में निधन हो गया था। बोसमैन को सुपरहीरो फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ से अंतरराष्ट्रीय ख्याति मिली थी। इस फिल्म में बोसमैन ने अफ्रीका के काल्पनिक देश वकांडा के राजा टी’चाला उर्फ सुपरहीरो ब्लैक पैंथर का किरदार अदा किया था।

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड अभिनेता चैडविक बोसमैन के निधन पर बॉलीवुड के सितारों ने दी श्रद्धांजलि

वह एमसीयू की फिल्म ‘कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर’, ‘ ब्लैक पैंथर’, ‘ एवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर’ और ‘एवेंजर्स: इंडगेम’ में नजर आए थे। अभिनेता की मौत पिछले सप्ताह शुक्रवार को उनकी पत्नी और परिवार की मौजूदगी में हो गई। वह 43 साल के थे। पुरस्कार समारोह में रविवार रात अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए एक मिनट का एक वीडियो चलाया गया। इस वीडियो क्लिप को चलाने से पहले समारोह की मेजबान केके पामर ने कहा कि यह कार्यक्रम बोसमैन ‘एक वास्तविक हीरो’ को समर्पित है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।