पाकिस्तानी लड़कियों की तस्करी में चीन के 11 नागरिक समेत 13 को हिरासत में भेजा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 12:15PM
पाकिस्तानी लड़कियों की तस्करी में चीन के 11 नागरिक समेत 13 को हिरासत में भेजा
Image Source: Google

न्यायिक मजिस्ट्रेट आमिर रजा ने संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) के अधिकारियों को दो दिन के भीतर यह जांच पूरी करने और आरोपियों को 11 मई को अदालत में पेश करने का निर्देश दिया था।

लाहौर। लाहौर की एक अदालत ने पाकिस्तान की लड़कियों से कथित तौर पर जबरन वेश्यावृति कराने और अंगों की तस्करी से जुड़े अंतरराष्ट्रीय गिरोह की जांच के लिए चीन के 11 नागरिकों सहित 13 संदिग्धों को हिरासत में भेजा है। न्यायिक मजिस्ट्रेट आमिर रजा ने संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) के अधिकारियों को दो दिन के भीतर यह जांच पूरी करने और आरोपियों को 11 मई को अदालत में पेश करने का निर्देश दिया था।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: लाहौर आत्मघाती हमले में मरने वालों की संख्या बढ़ कर 11 हुई

पिछले कुछ दिनों में एफआईए ने 40 से ज्यादा चीनी नागरिकों और उनके स्थानीय 15 सहायकों को लाहौर, इस्लामाबाद, रावलपिंडी और फैसलाबाद से पाकिस्तानी महिलाओं की फर्जी शादी कराने में शामिल रहने और इन महिलाओं के शरीर के अंगों को निकालने, उन्हें वेश्यावृति में झोंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़ें: इमरान खान की पीटीए पाकिस्तान की सबसे धनी राजनीतिक पार्टी: ईसीपी



एफआईए के एक वरिष्ठ अधिकारी वकार अब्बासी ने बताया कि बृहस्पतिवार को हमने पीड़ित दुल्हन अमना नाजीर की शिकायत पर जोहार टाउन के एक घर में छापा मारा और चीन के 11 नागरिकों और दो स्थानीय सहायकों को गिरफ्तार कर लिया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video