मिस्र में सैलानियों से भरी 2 बसों की ट्रक से टक्कर, तीन भारतीयों की मौत, 13 जख्मी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 29, 2019   16:31
मिस्र में सैलानियों से भरी 2 बसों की ट्रक से टक्कर, तीन भारतीयों की मौत, 13 जख्मी

मिस्र की सुईस गवर्नेट में सैलानियों को ले जा रही दो बसों की एक ट्रक से टक्कर होने के बाद तीन भारतीयों की मौत हो गई और 13 अन्य जख्मी हो गए। बसें शनिवार को हुरगदा शहर की ओर जा रही थीं लेकिन रास्ते में ऐन सुखना शहर के पास बसों की ट्रक से टक्कर हो गई।

काहिरा। मिस्र की सुईस गवर्नेट में सैलानियों को ले जा रही दो बसों की एक ट्रक से टक्कर होने के बाद तीन भारतीयों की मौत हो गई और 13 अन्य जख्मी हो गए। भारतीय दूतावास ने रविवार को यह जानकारी दी। बसें शनिवार को हुरगदा शहर की ओर जा रही थीं लेकिन रास्ते में ऐन सुखना शहर के पास बसों की ट्रक से टक्कर हो गई।

इसे भी पढ़ें: दक्षिण-पश्चिम चीन में बड़ा हादसा, खदान में विस्फोट से 14 की मौत

मिस्र में भारतीय दूतावास ने कहा, ‘‘हमें यह सूचना देते हुए दुख हो रहा है कि 28 दिसंबर को ऐन सुखना के पास हुए बस हादसे में तीन भारतीय नागरिकों की जान चली गई। घटना में घायल हुए अन्य लोगों का मिस्र के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।’’ दूतावास ने बताया कि मृतकों और घायलों के परिजनों से संपर्क किया गया है और उन्हें हर मुमकिन सहायता दी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: नेपाल में बस 100 मीटर गहरी खाई में गिरने से 14 की मौत, 18 घायल

उसने बताया, ‘‘ दूतावास के अधिकारी अस्पतालों में मौजूद हैं और अस्पताल अधिकारियों के संपर्क में हैं।’’ स्थानीय मीडिया के मुताबिक, मृतकों में दो मलेशिया और तीन मिस्र के नागरिक हैं। 20 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिस्र में खराब सड़कों और खराब यातायात नियम मुख्य रूप से सड़क हादसे होने की वजह हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।