श्रीलंका का नौसैन्य अड्डा बना संक्रमण का नया केंद्र, देश में अब तक 400 से ज्यादा मामले आए सामने

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   08:31
श्रीलंका का नौसैन्य अड्डा बना संक्रमण का नया केंद्र, देश में अब तक 400 से ज्यादा मामले आए सामने

श्रीलंका का एक नौसैन्य अड्डा बृहस्पतिवार को संक्रमण का नया केंद्र बनकर उभरा, जहां संक्रमण के 30 मामले सामने आए। राष्ट्रीय रोकथाम कार्यक्रम की अगुवाई करने वाले सेना प्रमुख जनरल शैवेंद्र सिल्वा ने कहा, आज (शुक्रवार) अधिक संख्या में पीसीआर (पोलीमरेज चेन रिएक्शन) जांच के दौरान वेलिसारा नौसैन्य अड्डे के कई नौसैनिक संक्रमित पाए गए।

कोलंबो। श्रीलंका में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 40 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 400 से अधिक हो गई। स्वास्थ्य अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। श्रीलंका में 11 मार्च से वायरस संक्रमण सामने आने के बाद से अब तक सात मरीजों की मौत समेत संक्रमण के 414 पुष्ट मामले सामने आ चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: ट्रंप ने रोकी WHO की फंडिंग, चीन ने जताई चिंता, बिल गेट्स ने बताया खतरनाक

श्रीलंका का एक नौसैन्य अड्डा बृहस्पतिवार को संक्रमण का नया केंद्र बनकर उभरा, जहां संक्रमण के 30 मामले सामने आए। राष्ट्रीय रोकथाम कार्यक्रम की अगुवाई करने वाले सेना प्रमुख जनरल शैवेंद्र सिल्वा ने कहा, आज (शुक्रवार) अधिक संख्या में पीसीआर (पोलीमरेज चेन रिएक्शन) जांच के दौरान वेलिसारा नौसैन्य अड्डे के कई नौसैनिक संक्रमित पाए गए। उन्होंने कहा कि संक्रमितों के संपर्क में आए सभी लोगों को पृथक-वास में भेजा गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...