भारत के स्वतंत्रता दिवस के जश्न में शामिल होंगी अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन, गाया- 'ओम जय जगदीश', देखें वीडियो

Mary Millben
common creative
निधि अविनाश । Aug 14, 2022 3:53PM
भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर अमेरिकी सिंगर मैरी भी जश्न मनाने के लिए देश में मौजूद रहेंगी। इस बीच उनका एक बहुत प्यारा वीडियो भी सामने आया है जिसे देखकर आप भी काफी खुश हो जाएंगे।

अमेरिका की सिंगर मैरी मिलबेन को भारत और भारत की संस्कृति से काफी लगाव हैं। भारत के इतिहास से लेकर यहां के कल्चरल हेरिटेज तक को मैरी बहुत ज्यादा पसंद करती है। इस साल भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर अमेरिकी सिंगर मैरी भी जश्न मनाने के लिए देश में मौजूद रहेंगी। इस बीच उनका एक बहुत प्यारा वीडियो भी सामने आया है जिसे देखकर आप भी काफी खुश हो जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि मैरी को विदेश मंत्रालय और आईसीसीआर की तरफ से भारत के स्वतंत्रता दिवस के जश्न में शामिल होने का न्योता दिया गया है। इस न्योता को पाकर वह बहुत खुश है।

इसे भी पढ़ें: 6 महीने से घर से गायब था पति, पत्नी ने एयरपोर्ट पर दूसरी लड़की संग पकड़ा, वीडियो हुआ वायरल

न्यूज एजेंसी से बात करते हुए मैरी ने 'ओम जय जगदीश हरे' आरती गाई जिसको लेकर उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही हैं। बता दें कि मैरी इस न्योता को पाने वाली पहली अमेरिकन महिला कलाकार हैं। वो अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने वाली ऑफिशियल गेस्ट भी हैं। न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी उत्सुकता गाने के जरिए बंया की जो काबिले तारीफ है। मैरी मिलबेन के यू ट्यूब अकाउंट पर 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मैरी ने भारत के राष्ट्रीय गान जन गन मन से लेकर उन्होंने ओम जय जगदीश हरे तक अपनी आवाज में गाया है जो ये बताता है कि वह भारत को कितना मानती है।

अन्य न्यूज़