पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी बोले- पारिवारिक कारोबार के लिए देश का गवर्नर हाउस का इस्तेमाल करना गलत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 1, 2021   09:13
पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी बोले-  पारिवारिक कारोबार के लिए देश का गवर्नर हाउस का इस्तेमाल करना गलत

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने मंगलवार को कहा कि अपने पारिवारिक कारोबार के वास्ते एक समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए कराची में ‘गवर्नर हाउस’ का चयन करना एक गलत फैसला था। सोशल मीडिया पर इसके लिए अल्वी की आलोचना हो रही है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने मंगलवार को कहा कि अपने पारिवारिक कारोबार के वास्ते एक समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए कराची में ‘गवर्नर हाउस’ का चयन करना एक गलत फैसला था। सोशल मीडिया पर इसके लिए अल्वी की आलोचना हो रही है। एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें पेशे से दंत चिकित्सक अल्वी, उनकी पत्नी सायमा अल्वी उस दौरान मौजूद हैं जब ‘अल्वी डेंटल अस्पताल’ और एक अमेरिकी कंपनी के बीच समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर हो रहे हैं। इस समौझते पर सोमवार को उनके बेटे अवाब अल्वी हस्ताक्षर कर रहे हैं और यह समारोह कराची में स्थित सिंध के गवर्नर हाउस में हो रहा था।

इसे भी पढ़ें: ओमीक्रोन: ब्राजील में दो मामले, लातिन अमेरिका में भी सामने आया एक मामला

इसका मकसद लोगों को किफायती दर पर दंत देखभाल मुहैया कराना है। गौरतलब है कि यह तस्वीर उनके बेटे ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और राष्ट्रपति ने उन्हें मुबारकबाद भी दी थी लेकिन राजनीतिक नेताओं और सोशल मीडिया पर आलोचना के बाद आरिफ अल्वी ने कहा , “पारिवारिक कारोबार के वास्ते एक समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए गवर्नर हाउस का चयन करना एक गलत फैसला था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।