कोरोना संकट से जूझ रहे भारत की मदद के लिए पाकिस्तान आया आगे, ईधी फाउंडेशन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2021   14:02
कोरोना संकट से जूझ रहे भारत की मदद के लिए पाकिस्तान आया आगे, ईधी फाउंडेशन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

पाकिस्तान के ईधी ट्रस्ट ने भारत की मदद के लिए 50 एम्बुलेंस भेजने की पेशकश की है।ट्रस्ट प्रमुख फैसल ईधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में कहा कि संगठन भारत में कोविड-19 संबंधी हालात पर निकटता से नजर रख रहा है।

कराची। पाकिस्तान के ‘ईधी वेलफेयर ट्रस्ट’ ने कोविड-19 वैश्विक महामारी से निपटने में मदद करने के लिए भारत को 50 एम्बुलेंस और सहायक कर्मी मुहैया कराने की पेशकश की है। ट्रस्ट प्रमुख फैसल ईधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में कहा कि संगठन भारत में कोविड-19 संबंधी हालात पर निकटता से नजर रख रहा है। फैसल ने कहा कि ईधी ट्रस्ट इस मुश्किल समय में भारतीयों के साथ सहानुभूति रखता है और वह भारत के लोगों की मदद के लिए 50 एम्बुलेंस और कर्मी भेज सकता है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना संकट से भारत को उभारने के लिए निकटता से काम कर रहा है अमेरिका

भारत में कोविड-19 वैश्विक महामारी लगातार भयावह रूप लेती जा रही है जहां एक दिन में रिकॉर्ड 3.32 लाख से अधिक नये मामले सामने आने के बाद संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,62,63,695 हो गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के शुक्रवार तक के आंकड़ों के मुताबिक 24 लाख से अधिक लोग अब भी संक्रमण की चपेट में हैं। देश में 2,263 और लोगों की मौत होने के बाद मृतक संख्या 1,86,920 पर पहुंच गई है। देश में पिछले 24 घंटों में 3,32,730 नये मामले दर्ज किए गए। पाकिस्तान में अब तक 7,84,108 लोग संक्रमित हुए हैं, जिनमें से 16,842 लोगों की मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...