सिंगापुर में चाकू की नोक पर पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने वाले शख्स को जेल की सजा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 28, 2019   11:08
सिंगापुर में चाकू की नोक पर पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने वाले शख्स को जेल की सजा

वह 17 सितंबर को अदालत में पेश हुआ, फिर उसी दिन वह फरार हो गया, जिसकी वजह से जिला न्यायाधीश कान शुक वेंग को उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करना पड़ा।

सिंगापुर। सिंगापुर में एक भारतीय मूल के व्यक्ति को 2017 में चाकू की नोक पर एक पेट्रोल पंप पर लूटपाट का दोषी पाए जाने के बाद साढ़े ग्यारह साल की जेल की सजा सुनाई गई है। स्ट्रेट्स टाइम्स ने गुरुवार को खबर दी कि 50 वर्षीय विश्वनाथन वडिवेलु ने 31 जुलाई, 2017 को सिंगापुर के अपर बुकिट तिमाह रोड पर एक शेल पेट्रोल स्टेशन पर हथियार के साथ लूटपाट करने का अपराध कबूल किया है। उसने कहा कि उसने पेट्रोल पंप पर लूटपाट की क्योंकि उसे पैसों की सख्त जरूरत थी।

इसे भी पढ़ें: आईएस को पैसा देने वाली घरेलू सहायकों को सिंगापुर ने हिरासत में लिया

दो दिन बाद उस पर लूटपाट का आरोप लगाया गया। जब उसे 15 सितंबर, 2017 को नशीली दवाओं से संबंधित अपराधों के लिए पुलिस ने उसे फिर से गिरफ्तार किया था। वह 17 सितंबर को अदालत में पेश हुआ, फिर उसी दिन वह फरार हो गया, जिसकी वजह से जिला न्यायाधीश कान शुक वेंग को उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करना पड़ा। सुनवाई के दौरान, विश्वनाथन ने न्यायाधीश कान को बताया कि वह ‘‘मानसिक रूप से बीमार’’ है। उसने कहा कि उसकी मां ने बाद में पुलिस को सूचित किया, जिसने उसे उसके फ्लैट से गिरफ्तार किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।