रेस्तरां में बीयर पीने आए शख्स ने दिया 3,000 डॉलर टिप, जानिए वजह

रेस्तरां में बीयर पीने आए शख्स ने दिया 3,000 डॉलर टिप, जानिए वजह

एक ग्राहक ने एक बीयर के लिए 3,000 डॉलर की टिप छोड़ दी जो केवल 7 डॉलर में आई। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि COVID-19 महामारी के कारण रेस्तरां की कमाई बिल्कुल न के बराबर हो रही है।

कई देशों में रेस्तरां उद्योग कोरोना वायरस महामारी की चपेट में आ गए हैं। मार्च के महीने से, दुनिया भर के लाखों होटलों को COVID-19 वायरस के प्रसार को रोकने के लिए अपने व्यवसाय बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा था। जबकि कई आउटलेट ग्राहकों को टेकअवे ऑप्शन के साथ खोलने की अनुमति थी। अब जब COVID-19 प्रतिबंध में ढील दी गई, तो रेस्तरां के मालिकों को कुछ राहत मिली है।हालांकि, वायरस का डर अभी भी लोगों के बीच बना हुआ जिसके कारण कुछ ही लोग बाहर रेस्तरां में खाना खाते हुए दिख रहे है। ऐसी स्थिति में, रेस्तरां और छोटे भोजनालयों के पास अच्छा पैसा कमाने के ऑप्शन सीमित हैं। इस बीच दुनिया में कुछ अच्छे लोग भी हैं जो इस संकट के समय भी मदद की पेशकश करते हैं।

इसे भी पढ़ें: अमेरिकी प्रेसिडेंट इलेक्ट जो बाइडेन ने की राष्ट्रीय सुरक्षा दल की घोषणा

ऐसा ही उदाहरण आज हम आपको देने जा रहे है। जी हां, एक ग्राहक ने एक बीयर के लिए 3,000 डॉलर की टिप छोड़ दी जो केवल 7 डॉलर में आई। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि COVID-19 महामारी के कारण रेस्तरां की कमाई बिल्कुल न के बराबर हो रही है। नाइटडाउन रेस्तरां के मालिक ब्रेंडन रिंग के एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, शख्स ने रविवार को रेस्तरां में $ 7.02 का एक बीयर पीया और $ 3,000 की टिप छोड़ कर चला गया। रेस्तरां के मालिक ने बताया कि "जब हमने टिप देखा तब हम शख्स के पीछे भागे और उनको बोला कि आपने गलती से ज्यादा टिप दे दी है तो शख्स ने कहा कि जब हम फिर से आएंगे तो हम कोई गलती नहीं करेंगे!" रिंग ने कहा कि वह और उनके कर्मचारी शख्स के काफी आभारी थे।"