पाक ने इमरान खान के पूर्व शीर्ष सहयोगी की इजराइल यात्रा संबंधी मीडिया की खबर खारिज की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2021   11:52
पाक ने इमरान खान के पूर्व शीर्ष सहयोगी की इजराइल यात्रा संबंधी मीडिया की खबर खारिज की

इजराइल के अखबार ‘पाकिस्तानी स्रोत’ के आधार पर कहते हैं कि मैं इजराइल गया था। हैरान हूं कि आखिर यह पाकिस्तानी स्रोत है कौन।’’ पाकिस्तान के विदेश कार्यालय ने भी इस खबरको खारिज किया है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने सोमवार को मीडिया में आयी एक खबर को ‘‘भ्रामक’’ बताते हुए उसे खारिज कर दिया कि प्रधानमंत्री इमरान खान के विश्वासपात्र और उनके एक पूर्व शीर्ष सहयोगी ने इजरायल की गोपनीय यात्रा की थी। इजराइल के साथ पाकिस्तान के राजनयिक संबंध नहीं हैं। हिब्रू अखबार ‘इजराइल ह्योम’ ने इस्लामाबाद में एक अज्ञात स्रोत के हवाले से एक रिपोर्ट में दावा किया कि विदेशी पाकिस्तानियों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री के पूर्व विशेष सहायक, जुल्फी बुखारी ने पिछले नवंबर में यहूदी देश की यात्रा की थी और इजराइल की खुफिया एजेंसी मोसाद के प्रमुख से भी मुलाकात की।

इसे भी पढ़ें: अमेरिका में इमारत ढहने की घटना के बाद 150 लोग लापता, भारतवंशी दंपति और बच्चा भी शामिल

बुखारी ने इन खबरों का खंडन किया है और कहा है कि वह इजराइल नहीं गये। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘हास्यास्पद बात यह है कि पाकिस्तान के अखबार भी ‘इजराइली समाचार स्रोत’ के आधार पर कह रहे हैं कि मैं इजराइल गया था और इजराइल के अखबार ‘पाकिस्तानी स्रोत’ के आधार पर कहते हैं कि मैं इजराइल गया था। हैरान हूं कि आखिर यह पाकिस्तानी स्रोत है कौन।’’ पाकिस्तान के विदेश कार्यालय ने भी इस खबरको खारिज किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...