नवाज शरीफ से मिलने लंदन जाएंगे पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 11, 2022   09:03
नवाज शरीफ से मिलने लंदन जाएंगे पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ, इन मुद्दों पर होगी चर्चा
Google common license

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज राजनीतिक विचार-विमर्श के लिए नवाज शरीफ से मिलने ब्रिटेन जाएंगे।सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेताओं के एक समूह का हिस्सा होंगे, जो पार्टी सुप्रीमो नवाज शरीफ से मुलाकात के लिए ब्रिटेन जाएंगे।

इस्लामाबाद।पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ राजनीतिक विचार विमर्श को लेकर अपने बड़े भाई एवं पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मिलने के लिए निजी यात्रा पर लंदन जाने वाले हैं। यह जानकारी मंगलवार को सामने आई। सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेताओं के एक समूह का हिस्सा होंगे, जो पार्टी सुप्रीमो नवाज शरीफ से मुलाकात के लिए ब्रिटेन जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: बिल गेट्स कोरोना संक्रमित, कहा-सौभाग्यशाली कि वैक्सीन की दोनों डोज और बूस्टर लगवाया

उन्होंने कहा, ‘‘पीएमएल-एन के सदस्य नवाज शरीफ से मिलने लंदन के निजी दौरे पर जा रहे हैं।’’ साथ ही, सूचना मंत्री ने यह भी कहा कि इसी उद्देश्य के लिए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ भी यात्रा करेंगे। मरियम ने कहा कि यह एक ‘‘निजी यात्रा’’ है, जो पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ के साथ परामर्श करने के उद्देश्य से की जा रही है। प्रतिनिधिमंडल के बारे में घोषणा नहीं की गई है लेकिन ‘डॉन न्यूज’ ने लंदन में एक सूत्र के हवाले से कहा कि प्रधानमंत्री मंगलवार देर रात पांच या छह मंत्रियों के साथ यात्रा पर रवाना होंगे ताकि वह बुधवार सुबह तक पहुंच सकें।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...