पाकिस्तान: हिंदू रीति रिवाज के साथ व्यक्ति ने बकरी के साथ लिए सात फेरे, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Pakistan man marriage with goat
निधि अविनाश । Jul 31, 2021 12:38PM
पुलिस के मुताबिक, इस युवक ने हिंदू रीति रिवाज से बकरी के साथ सात फेरे भी लिए है। इस शादी में शख्स का परिवार भी मौजूद था। पुलिस ने बताया कि, इस शादी का इंतजाम करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार हो गया है।

पाकिस्तान से एक बड़ी ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के सिंध के मीरपुरखास जिले के डिगरी शहर में भील समुदाय के एक शख्स ने लड़की से नहीं बल्कि एक बकरी से शादी रचाई है।पाकिस्तानी न्यूज चैनल एआरवाई न्यूज के मुताबिक, इस शख्स ने एक बकरी से शादी की है जिसकी तस्वीरें देख कर आप भी काफी चौंक जाएंगे। हिंदू युवक की शादी की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस के मुताबिक, इस युवक ने हिंदू रीति रिवाज से बकरी के साथ सात फेरे भी लिए है। इस शादी में शख्स का परिवार भी मौजूद था। पुलिस ने बताया कि, इस शादी का इंतजाम करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार हो गया है। 

इसे भी पढ़ें: जो बाइडन ने भारतीय-अमेरिकी रशद हुसैन को धार्मिक स्वतंत्रता का राजदूत नियुक्त किया

जानकारी के लिए बता दें कि बकरी और जानवरों से शादी करने का यह मामला पहला नहीं है। ऐसा ही एक मामला बार्जील से भी देखने को मिली थी जिसमें एक बुजुर्ग शख्स ने बकरी से शादी करने का दावा किया था और कहा था कि उसने बकरी से शादी किसी कारण से किया था। वहीं भारत के उत्तराखंड के धनोल्टी में भी बकरियों से शादी करने के लिए बकरी का स्वयंवर आयोजित किया जाता था और पूरे रिति रिवाजों के साथ बकरियों के साथ शादी करने का दावा किया गया था।

अन्य न्यूज़