सऊदी अरब से भाग कर आई दो समलैंगिक बहनें ऑस्ट्रेलिया के अपार्टमेंट में पाई गई मृत, 1 महीने बाद शव को किया गया बरामद

saudi women
common creative
निधि अविनाश । Aug 14, 2022 6:14PM
सऊदी अरब में क्वीर औरतें बहुत डर-डर के रहती हैं और वहां वह खुल कर सांस नहीं ले पा रही थी। इसी वजह से दोनों आजादी से और खुल कर जीना चाहती थी। पुलिस ने बताया कि दोनों बहनों को समलैंगिक होने के कारण काफी सताया गया होगा।

सऊदी अरब की दो बहनें ऑस्ट्रेलिया के अपार्टमेंट में मृत पाई गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक असरा अब्दुल्ला अलसेहली और अमाल अब्दुल्ला अलसेहली समलैंगिक होने के कारण सऊदी अरब से भागकर ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में बस गए थे।न्यू साउथ वेल्स- एनएसडब्ल्यू की पुलिस और चश्मदीदों के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में इस साल जून में दो समलैंगिक बहनें अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई।

इसे भी पढ़ें: चीन की सैन्य गतिविधियों पर चिंता व्यक्त करने के लिए ताइवान ने भारत का किया शुक्रिया

पुलिस ने बताया कि 24 साल असरा अब्दुल्ला अलसेहली और 23 साल की अमाल अब्दुल्ला अलसेहली के शव 7 जून को कैंटरबरी के दक्षिण-पश्चिम उपनगर में उनके अपार्टमेंट के बेड पर मिले। दोनों बहनों के शव एक महीने बाद बरामद किया गया। बहनों के जानकार ने बताया कि दोनों एक साथ जनवरी में एक क्वीर प्रोग्राम में देखा गया था। इस दौरान दोनों बहनों ने अपने देश को छोड़कर ऑस्ट्रेलिया में बसना का कारण बताया था। बहनों के मुताबिक, सऊदी अरब में क्वीर औरतें बहुत डर-डर के रहती हैं और वहां वह खुल कर सांस नहीं ले पा रही थी। इसी वजह से दोनों आजादी से और खुल कर जीना चाहती थी। पुलिस ने बताया कि दोनों बहनों को समलैंगिक होने के कारण काफी सताया गया होगा, और इसी की आशंका में आगे जांच की जाएगी।

अन्य न्यूज़