इमरान की पार्टी की नेता का विवादित बयान, कहा- तालिबान कश्मीर जीतकर पाकिस्तान को देगा

Imran Khan
पाकिस्तान हमेशा से ही कश्मीर में घुसपैठ की कोशिशें करता रहा है। लेकिन भारतीय सेना ने उनके मंसूबों पर पानी फेरा है। इसी बीच पाकिस्तान की नेता नीलम इरशाद शेख का विवादित बयान सामने आया है।

इस्लामाबाद। अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद पाकिस्तान उन्हें मान्यता दिलाने की कोशिशों में जुटा हुआ है। सभी जानते हैं कि पाकिस्तान हमेशा तालिबान का समर्थक रहा है। प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ (पीटाआई) तालिबान की बढ़ती ताकतों को लेकर जश्न मना रही है। इसी बीच इमरान खान की पार्टी की एक नेता ने कश्मीर को लेकर विवादित बयान दिया है।  

इसे भी पढ़ें: तालिबान समर्थक इमरान सरकार ने खूंखार आतंकवादी मुल्ला मोहम्मद रसूल को किया रिहा 

PTI की नेता की विवादित टिप्पणी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान की नेता नीलम इरशाद शेख ने कहा कि तालिबान पाकिस्‍तान के साथ है। तालिबान आएगा और कश्मीर को जीतकर पाकिस्तान को दे देगा। दरअसल, नीलम इरशाद शेख ने यह बयान पाकिस्तान के बोल टीवी शो में दिया था।

आपको बता दें कि पाकिस्तान हमेशा से ही कश्मीर में घुसपैठ की कोशिशें करता रहा है। लेकिन भारतीय सेना ने उनके मंसूबों पर पानी फेरा है। पाकिस्तानी नेता ने कश्मीर को लेकर ऐसे समय में टिप्पणी की है जब उनके मुल्क ने तालिबानियों की मदद खुलेआम की है। हाल ही में पाकिस्तान के कबायली इलाकों से हजारों की संख्या में आतंकवादी तालिबान की मदद के लिए अफगानिस्तान पहुंचे हैं।

इसे भी पढ़ें: इमरान खान ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय से अफगानों की आर्थिक मदद के लिए वार्ता करते रहने की अपील की 

पाकिस्तान का साथ दे रहा तालिबान 

नीलम इरशाद शेख ने कहा कि भारत ने हमारे जो टुकड़े किए हैं, वो हम जुड़ जाएंगे। हमारी फौज के पास पावर है, सरकार के पास पावर है। उन्होंने कहा कि तालिबान भी हमारा साथ दे रहा है। जब उनके साथ ज्यादती हुई तो पाकिस्तान ने उनका साथ दिया और अब वो हमारा साथ देंगे।

अन्य न्यूज़