पाकिस्तान के इतिहास की सबसे अल्पकालिक सरकार होगी, पूर्व गृह मंत्री शेख राशिद का दावा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2022   17:39
पाकिस्तान के इतिहास की सबसे अल्पकालिक सरकार होगी, पूर्व गृह मंत्री शेख राशिद का दावा
Prabhasakshi

पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री शेख राशिद ने दावा किया कि पाकिस्तान की मौजूदा स्थिति चिंताजनक है।राशिद ने सोशल मीडिया पर कहा कि अपदस्थ प्रधानमंत्री इमरान खान का इस्लामाबाद मार्च का आह्वान दुनिया को चकित कर देगा। उन्होंने कहा, मौजूदा सरकार पाकिस्तान के इतिहास की सबसे अल्पकालिक सरकार होगी।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री शेख राशिद ने दावा किया कि प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की नवगठित सरकार के कार्यकाल में देश की मौजूदा स्थिति चिंताजनक है और मौजूदा गठबंधन सरकार देश के इतिहास की सबसे कम समय तक चलने वाली सरकार होगी। राशिद ने सोशल मीडिया पर कहा कि अपदस्थ प्रधानमंत्री इमरान खान का इस्लामाबाद मार्च का आह्वान दुनिया को चकित कर देगा। उन्होंने कहा, मौजूदा सरकार पाकिस्तान के इतिहास की सबसे अल्पकालिक सरकार होगी। राशिद ने इमरान खान की सरकार को हटाए जाने के बाद पाकिस्तान की मौजूदा स्थिति को परेशान करने वाली और चिंताजनक बताया।

इसे भी पढ़ें: ईद-उल-फितर से पहले पाकिस्तान के नए पीएम शरीफ ने दी कैदियों को राहत, सजा में की दो महीने की छूट की घोषणा

उन्होंने कहा, जिन लोगों को जेलों में बंद होना चाहिए था, उन्हें महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्त किया जा रहा है और जिन लोगों को देश द्वारा सम्मानित किए जाने की आवश्यकता है, वे सवालों के घेरे में हैं। इमरान खान के गठबंधन सहयोगी राशिद ने भी स्थानीय नेताओं के जरिए पाकिस्तान में सरकार बदलने के लिए अमेरिका को दोषी ठहराया और कहा साम्राज्यवादी ताकतों के एजेंटों ने अपने गंदे कामों को आगे बढ़ा दिया है। राशिद अवामी मुस्लिम लीग (एएमएल) पार्टी के प्रमुख हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

अंतर्राष्ट्रीय

झरोखे से...