'नरेंद्र मोदी आयो और इस ज़ुल्म से निजात दिलाओ', पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से वीडियो वायरल

'नरेंद्र मोदी आयो और इस ज़ुल्म से निजात दिलाओ', पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से वीडियो वायरल

पीओके का एक वीडिया वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि यहां की संपत्ति भारत और सिखों की है। वसीम ने कहा कि आओ और हमें बचाओ। इसके अतिरिक्त उन्होंने जोर देकर कहा कि पुलिस ने उनके घर को सील कर दिया है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के एक निवासी को भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाते हुए दिखाया गया है। युवक की पहचान मलिक वसीम के रूप में हुई है। वीडियो से यह स्पष्ट है कि उन्होंने भारत सरकार से उन्हें बचाने का आग्रह किया और पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि यहां की संपत्ति भारत और सिखों की है। वसीम ने कहा कि आओ और हमें बचाओ। इसके अतिरिक्त उन्होंने जोर देकर कहा कि पुलिस ने उनके घर को सील कर दिया है, जिससे उनका परिवार और बच्चे सड़कों पर रहने को मजबूर हैं।

इसे भी पढ़ें: मुंबई विस्फोटों के अपराधी पाकिस्तान में पांच-सितारा सुविधाओं का लुत्फ उठा रहे हैं: तिरुमूर्ति

उन्होंने वीडियो में कहा कि पुलिस कर्मियों ने हमारे घर को सील कर दिया है। मैं मुजफ्फराबाद के कमिश्नर से घर हमें सौंपने को कहता हूं। आप मेरे बच्चों को सड़क पर देख सकते हैं। अगर मुझे कुछ हो जाता है तो उसके लिए कमिश्नर और तहसीलदार इसके लिए जिम्मेदार हैं। वे मेरा घर खोल दें, नहीं तो मुझे भारत सरकार की मदद लेने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। मैं पीएम मोदी से अपील करता हूं कि उन्हें सबक सिखाएं।" उन्होंने आगे कहा, "मैं भारत सरकार और पीएम मोदी से अपील करता हूं कि हमें इन अत्याचारों से बचाएं।"

इसे भी पढ़ें: UN में भारत ने दाऊद को लेकर साधा पाकिस्तान पर निशाना, कहा- मुंबई धमाका करने वालों को दी गई 5 स्टार सुविधा

संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि टीएस तिरुमूर्ति ने ग्लोबल काउंटर टेररिज्म काउंसिल द्वारा आयोजित इंटरनेशनल काउंटर टेररिज्म कॉन्फ्रेंस 2022 में कहा कि आतंकवाद और अंतरराष्ट्रीय संगठित अपराध के बीच संबंधों को पूरी तरह से पहचाना जाना चाहिए और सख्ती से निपटने की जरूरत है। हमने देखा है कि कैसे 1993 के मुंबई बम धमाकों के लिए जिम्मेदार क्राइम सिंडिकेट को न केवल सुरक्षा दी है बल्कि 5 स्टार सुविधा भी मुहैया कराई गई।