सैनिकों के साथ एकजुटता दिखाने वाले वलोडिमिर की इन वीडियो को देखें, यूक्रेन के ऑलराउंडर राष्ट्रपति है जेलेंस्की

सैनिकों के साथ एकजुटता दिखाने वाले वलोडिमिर की इन वीडियो को देखें, यूक्रेन के ऑलराउंडर राष्ट्रपति है जेलेंस्की

वलोडिमिर जेलेंस्की की यह पहली वीडियो नहीं है जो इतनी वायरल हो रही है इसके अलावा उनका डांस वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे है। बता दें कि, वलोडिमिर जेलेंस्की बास्केट बॉल भी खेलते है और फिटनेस फ्रीक भी है। उनकी ऐसी कई वीडियो यह सबित करती है कि वह एक ऑलराउंडर राष्ट्रपति है।

यूक्रेन के राष्‍ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की हर दिन वीडियो में देश के हालात को लेकर अपने नागरिकों को संदेश देते है। उनकी ऐसे कई वीडियो भी सामने आ चुकी है जिसमें वह डटकर रूस के खिलाफ बोलते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि, जेलेंस्‍की हर दिन युद्ध के हालातों की जानकारी सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं। इसी बीच उनकी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वह यूक्रेन के सैनिकों के साथ बैठे हुए हैं और उनके साथ कॉफी पीते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर भी किाया है। कई यूजर्स राष्ट्रपति के सैनिकों के साथ बैठने वाली वीडियो को देख राष्ट्रपति की तारीफ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: यूक्रेन के राजदूत ने रूसी राष्ट्रपति पर युद्ध रोकने के लिए दबाव बनाने का किया अनुरोध, कही यह अहम बात

लोगों के मुताबिक, वह एक मिशाल पेश कर रहे हैं और युद्ध में सैनिकों का हौसला बढ़ा रहे है। इससे पहले खबर आई थी वलोडिमिर जेलेंस्की ने यूक्रेन छोड़ने से इनकार कर दिया था। उन्होंने अपने लोगों के साथ यूक्रेन में रहने और देश की रक्षा करने के लिए युद्ध में रहने का फैसला किया है। राष्ट्रपति के इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और सभी जेलेंस्की को उनकी बहादुरी के लिए सलाम कर रहे है। यह वीडियो 26 फरवरी को पोस्ट की गई थी जिसमें लिखा गया कि, राष्ट्रपति ने मिलिट्री बेस में सैनिकों के साख कॉफी के मजे लिए। जानकारी के लिए बता दें कि, यह वीडियो 17 फरवरी को वलोडिमिर जेलेंस्की ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था जो अब जाकर काफी वायरल हो रहा है। वलोडिमिर जेलेंस्की की यह पहली वीडियो नहीं है जो इतनी वायरल हो रही है इसके अलावा उनका डांस वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे है। बता दें कि,  वलोडिमिर जेलेंस्की बास्केट बॉल भी खेलते है और फिटनेस फ्रीक भी है। उनकी ऐसी कई वीडियो यह सबित करती है कि वह एक ऑलराउंडर राष्ट्रपति है।