आर्थिक संकट से निपटने कांग्रेस के घोषणापत्र से ‘‘विचार चोरी करें’’ प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री: राहुल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 18, 2019   16:07
आर्थिक संकट से निपटने कांग्रेस के घोषणापत्र से ‘‘विचार चोरी करें’’ प्रधानमंत्री, वित्त मंत्री: राहुल

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के अपने घोषणापत्र में गरीबों को हर महीने छह हजार रुपये देने का वादा किया था। उसका तर्क था कि उसके इस कदम से अर्थव्यवस्था में गति आ जाएगी।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को अर्थव्यवस्था के संकट से निपटने के लिए उनकी पार्टी के लोकसभा चुनाव घोषणापत्र से विचार ‘चोरी करना चाहिए।’ उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘ग्रामीण भारत गंभीर संकट में है। अर्थव्यवस्था डूब गई है और सरकार इसको लेकर बेखबर है कि क्या करना है।’’

गांधी ने कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को कांग्रेस के घोषणापत्र से विचार चोरी करना चाहिए जिसमें हमने अर्थव्यवस्था के संकट से निपटने के लिए विस्तृत योजनाएं पेश की थीं।’’ गौरतलब है कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के अपने घोषणापत्र में गरीबों को हर महीने छह हजार रुपये देने का वादा किया था। उसका तर्क था कि उसके इस कदम से अर्थव्यवस्था में गति आ जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।