भोपाल के शाहपुरा और कोलार क्षेत्र में 10 दिन का टोटल लॉकडाउन

भोपाल के शाहपुरा और कोलार क्षेत्र में 10 दिन का टोटल लॉकडाउन

लॉकडाउन के दौरान सिर्फ मेडिकल की दुकानें खुलीं रहेंगी तथा दूध और सब्जी वाले कालोनी में आ जा सकेंगे। बता दें कि कोलार क्षेत्र इन दिनों कोरोना हॉटस्पाट बना हुआ है। भोपाल के इस क्षेत्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा और कोलार क्षेत्र में शुक्रवार से एक सप्ताह का टोटल लॉकडाउन लगाया गया है। शाहपुरा और कोलार क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए भोपाल जिला प्रशासन ने यह निर्णय लिया है। कोलार क्षेत्र में टोटल लॉकडाउन लगाए जाने की जानकारी भोपाल कलेक्टर अविनाश लावनिया ने दी है।

 

इसे भी पढ़ें: कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा- प्रदेश आपका गैर जिम्मेदाराना कृत्य माफ़ नहीं करेगा

कलेक्टर लवानिया ने गुरुवार को मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि भोपाल के शाहपुरा और कोलार क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए यह फैसला लिया है। शुक्रवार 09 अप्रैल 021 शाम 6 बजे से सोमवार 19 अप्रैल 2021 की सुबह 6 बजे तक टोटल लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया गया है। लॉकडाउन के दौरान सिर्फ मेडिकल की दुकानें खुलीं रहेंगी तथा दूध और सब्जी वाले कालोनी में आ जा सकेंगे। बता दें कि शाहपुरा और कोलार क्षेत्र इन दिनों कोरोना हॉटस्पाट बना हुआ है। भोपाल के इस क्षेत्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।