आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 1288 नये मामले, पांच लोगों की मौत

corona virus infection in Andhra Pradesh
बुलेटिन में कहा गया है कि प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़ कर 9,04,548 हो गयी है जबकि 8,88,508 मरीज संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। इसके अनुसार प्रदेश में अब तक कुल 7,225 लोगों की संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है।
अमरावती। आंध्र प्रदेश में शुक्रवार की सुबह नौ बजे समाप्त हुये पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,288 नये मामले सामने आये हैं। इसी अवधि में प्रदेश में 610 मरीज संक्रमण मुक्त हुये हैं जबकि पांच लोगों की मौत हो गयी है। ताजा बुलेटिन में इसकी जानकारी दी गयी है। बुलेटिन में कहा गया है कि प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़ कर 9,04,548 हो गयी है जबकि 8,88,508 मरीज संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। इसके अनुसार प्रदेश में अब तक कुल7,225 लोगों की संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है। इसमें कहा गया है कि प्रदेश में उपराधीन मरीजों की संख्या 8,815 है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़