आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 14,440 नये मामले सामने आये

Andhra Pradesh

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी एक बुलेटिन में यह जानकारी दी गयी है। इतनी अधिक संख्या में सामने आए नये मामलों ने पिछले साल अप्रैल-मई में महामारी की दूसरी लहर के चरम पर रहने के दिनों की यादें ताजा कर दी हैं।

अमरावती। आंध्र प्रदेश में रविवार सुबह नौ बजे तक 24 घंटे की अवधि मेंकोरोना वायरस संक्रमण के 14,440 नए मामले सामने आए, जिसके बाद प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़ कर 21,80,634 हो गयी। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी एक बुलेटिन में यह जानकारी दी गयी है। इतनी अधिक संख्या में सामने आए नये मामलों ने पिछले साल अप्रैल-मई में महामारी की दूसरी लहर के चरम पर रहने के दिनों की यादें ताजा कर दी हैं। 

इसे भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश का कर राजस्व नौ फीसदी बढ़ा, लेकिन घाटा 803.72 फीसदी उछला

बुलेटिन में कहा गया है कि नये मामले सामने आने के बाद प्रदेश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़ कर 83,610 हो गयी। इसमें कहा गया है कि दैनिक संक्रमण दर करीब 32 प्रतिशत है। ताजा बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में 3,969 संक्रमित लोग ठीक हो गए हैं। इसके साथ ही, राज्य में संक्रमण मुक्त हुए लोगों की संख्या बढ़ कर 20,82,482 हो गयी। इसमें कहा गया है कि संक्रमण से प्रदेश में चार और लोगों की मौत हो गयी। इसके साथ ही, राज्य में महामारी से मरने वालों की कुल संख्या बढ़ कर 14,542 हो गयी।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


We're now on WhatsApp. Click to join.
All the updates here:

अन्य न्यूज़