ओडिशा में कोरोना के 210 नए मामले, कुल संख्या 5962 पर पहुंची

corona cases in Odisha
उन्होंने कहा कि 210 में से 174 मरीज पृथक-वास केंद्रों में सामने आए और 36 मरीज वो लोग हैं जो संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आए। उन्होंने बताया कि राज्य में अभी 1,815 मरीजों का इलाज चल रहा है और अब तक 4,123 मरीज ठीक हो चुके हैं।
भुवनेश्वर। ओडिशा में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस के 210 नए मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 5,962 हो गई। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 210 में से 174 मरीज पृथक-वास केंद्रों में सामने आए और 36 मरीज वो लोग हैं जो संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आए। उन्होंने बताया कि राज्य में अभी 1,815 मरीजों का इलाज चल रहा है और अब तक 4,123 मरीज ठीक हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में कोविड-19 से अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस के नए 210 संक्रमितों में राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के छह कर्मी शामिल हैं जो पश्चिम बंगाल में अम्फान चक्रवात के बाद पुनर्निर्माण कार्य से लौटे थे। अधिकारी ने कहा कि अब तक एनडीआरएफ, ओडिशा आपदा मोचन बल और ओडिशा अग्निशमन विभाग के कुल 282 कर्मियों की जांच में कोविड-19 की पुष्टि हो चुकी है। संक्रमण के नए मरीजों में गंजाम जिले के 58, खोर्धा के 47, गजपति के 29, बलांगीर के 11, पुरी और जाजपुर के आठ-आठ, मयूरभंज और ढेंकानाल के सात-सात, सुंदरगढ़ के छह, क्योंझर और कटक के पांच-पांच, केंद्रपाड़ा और नयागढ़ के तीन-तीन, नबरंगपुर और बालासोर के दो-दो और देवगढ़, अंगुल और संबलपुर का एक-एक रोगी शामिल है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़