मिजोरम में कोरोना के 38 नए मामले, 435 सक्रिय मामले

corona cases
एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि नए मामलों में से सबसे अधिक 34 मामले एजल जिले से हैं, उसके बाद लुंगलेई में दो, कोलासिब और मामित में एक-एक मामला सामने आया है।
आइजोल। मिजोरम में तीन वर्षीय बच्ची सहित 38 और लोगों में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसके बाद राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले बढ़कर 2,694 हो गए। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक बयान के अनुसार नए मरीजों में तीन सुरक्षाकर्मी, नौ बच्चे और एक बुजुर्ग दंपति शामिल हैं। 

इसे भी पढ़ें: गुजरात के केवडिया में PM मोदी के दौरे से पहले 23 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित

एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि नए मामलों में से सबसे अधिक 34 मामले एजल जिले से हैं, उसके बाद लुंगलेई में दो, कोलासिब और मामित में एक-एक मामला सामने आया है। अधिकारी ने बताया कि नए मामलों में से दो लोग बाहर से यात्रा कर राज्य लौटे हैं। अधिकारी ने बताया कि राज्य में अभी 435 लोगों का कोरोना वायरस का इलाज जारी है तथा 2,258 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़